scorecardresearch
 

SSC CGL Tier 3 Admit Card 2022: ssc.nic.in पर एसएससी सीजीएल एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डाउनलोड लिंक

SSC CGL Tier 3 Admit Card 2022 @ssc.nic.in: उम्मीदवारों को 2 पासपोर्ट आकार के फोटो और एक ओरिजिनल फोटो पहचान पत्र साथ ले जाना होगा जिसमें सही डेट ऑफ बर्थ लिखी हो. यदि फोटो आईडी कार्ड में जन्म तिथि नहीं है, तो उम्मीदवार को अपनी जन्म तिथि के प्रमाण के रूप में एक अतिरिक्त प्रमाण पत्र भी साथ लाना होगा.

X
SSC CGL Tier 3 Admit Card 2022: SSC CGL Tier 3 Admit Card 2022:

SSC CGL Tier 3 Admit Card 2022 @ssc.nic.in: स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन (SSC) ने SSC CGL Tier 3 2021-22 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. वे सभी उम्मीदवार जो टियर 2 परीक्षा में क्‍वालिफाई हुए हैं और अब टियर 3 में शामिल होने वाले हैं, वे अपना एग्‍जाम एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट कर डाउनलोड कर सकते हैं. 

उम्मीदवार अपने नाम और जन्म तिथि के साथ ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन फॉर्म के अनुसार अपनी रजिस्‍ट्रेशन आईडी दर्ज करके वेबसाइट पर लॉगिन कर सकते हैं और एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. शेड्यूल के अनुसार, SSC CGL Tier 3 2021 का आयोजन 21 अगस्त, 2022 को किया जाएगा. उम्‍मीदवार वैध एडमिट कार्ड के प्रिंट आउट के साथ ही परीक्षा में शामिल हो सकेंगे.

SSC CGL Tier 3 Admit Card 2022: ऐसे करें डाउनलोड
स्‍टेप 1: आधिकारिक रीजनल SSC वेबसाइट पर लॉगिन करें.
स्‍टेप 2: अब होमपेज पर, 'स्टेटस/डाउनलोड एडमिट कार्ड फॉर कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एग्जाम-2021 (टियर-III)' लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: अपना रजिस्‍ट्रेशन नंबर और अन्य क्रेडेंशियल दर्ज करें.
स्‍टेप 4: आपका टियर 3 एडमिट कार्ड स्‍क्रीन पर खुलकर आ जाएगा.
स्‍टेप 5: एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और अपने पास सेव कर लें.

परीक्षा को लेकर जरूरी निर्देश
- Covid-19 से संबंधित सभी निर्देशों का पालन करना होगा.
- पूरी परीक्षा के दौरान मास्क पहनकर रहना होगा.
- सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें.

एडमिट कार्ड पर दर्ज रिपोर्टिंग टाइम के बाद किसी भी उम्मीदवार को एग्‍जाम सेंटर पर एंट्री नहीं दी जाएगी. उम्मीदवारों को 2 नवीनतम पासपोर्ट आकार के फोटो और एक मूल वैध फोटो पहचान पत्र साथ ले जाना होगा जिसमें सही डेट ऑफ बर्थ लिखी हो. यदि फोटो आईडी कार्ड में जन्म तिथि नहीं है, तो उम्मीदवार को अपनी जन्म तिथि के प्रमाण के रूप में एक अतिरिक्त प्रमाण पत्र भी साथ लाना होगा, ऐसा नहीं करने पर उन्हें परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. 

एडमिट कार्ड अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें