scorecardresearch
 

ग्रेजुएट के लिए सरकारी भर्ती, सैलरी होगी शानदार, जल्द करें आवेदन

SAD Assam JAA Recruitment 2020: सेक्रेटेरियट एडमिनिस्ट्रेटिव डिपार्टमेंट- असम ने जूनियर एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट (JAA) के 170 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के के लिए वर्गानुसार रिक्तियां निर्धारित हैं.

Sarkari Naukri, SAD Assam JAA Recruitment 2020, Junior Administrative Assistant, Govt Job Vacancy Sarkari Naukri, SAD Assam JAA Recruitment 2020, Junior Administrative Assistant, Govt Job Vacancy

SAD Assam JAA Recruitment 2020: सेक्रेटेरियट एडमिनिस्ट्रेटिव डिपार्टमेंट-असम ने जूनियर एडमिनिस्ट्रेटिव असिस्टेंट (JAA) के 170 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों के के लिए वर्गानुसार रिक्तियां निर्धारित हैं. चयनित उम्मीदवारों को पे स्केल के तौर पर 14000 – 49000/- रुपये और ग्रेड पे 8700 रुपये दिए जाने का प्रावधान है.

इन पदों पर मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी ब्रांच से ग्रेजुएट और किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर दक्षता में डिप्लोमा/सर्टिफिकेट किए उम्मीदवार आवेदन कर कर सकते हैं. जारी पदों के लिए 18 से 38 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य होंगे. आयु सीमा की गणना 01 जनवरी 2020 से की जाएगी. इन पदों के लिए आवेदन नि:शुल्क है.

महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि- 31 जुलाई 2020

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि- 31 अगस्त 2020

आवेदन और चयन प्रक्रिया

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार संबंधित वेबसाइट sad.assam.gov.in पर जाएं और दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन सबमिट कर दें. वहीं, आवेदित योग्य उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और प्रैक्टिकल टेस्ट से किया जाएगा.

आधिकारिक नोटिफिकेशन से जानकारी के लिए यहां करें क्लिक

ये भी पढ़ें-

RBI Recruitment: रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में डायरेक्ट इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, rbi.org.in पर करें आवेदन

Bihar Police Job: बिहार पुलिस में बंपर भर्ती, जल्द करें अप्लाई, आज आवेदन का आखिरी मौका

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें