scorecardresearch
 

SARKARI NAUKRI 2020: सरकारी बैंक में 786 वैकेंसी, लॉकडाउन में घर बैठे ऐसे करें आवेदन

Banking Assistant Recruitment 2020: सरकारी बैंक में नौकरी के लिए वैकेंसी निकलने का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है. 786 पदों पर बैंकिंग असिस्टेंट की भर्ती निकली है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार घर बैठे आवेदन कर सकते हैं.

सरकारी बैंक में भर्ती (OSCB Banking Assistant Recruitment 2020) सरकारी बैंक में भर्ती (OSCB Banking Assistant Recruitment 2020)

OSCB Recruitment 2020: उड़ीसा स्टेट कॉपरेटिव बैंक ने 786 पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. नए नोटिफिकेशन के मुताबिक योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 10 मई तक आवेदन कर सकते हैं. इससे पहले आवेदन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल निर्धारित की गई थी. इस भर्ती के तहत ओडिशा राज्य सहकारी बैंक (OSCB), तीन पदों पर (बैंकिंग असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर और सिस्टम मैनेजर) 786 उम्मीदवारों को भर्ती करेगा.

आवेदकों के लिए उम्र सीमा 21 वर्ष से लेकर 32 वर्ष तक निर्धारित की गई है. इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ-साथ कंप्यूटर के ज्ञान का होना भी अनिवार्य है.

1_041520081223.jpgबढ़ी हुई तारीख की जानकारी

हालांकि, तीनों पदों के लिए पात्रता अलग अलग तय की गई है. इसकी पूरी जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेश में दी गई है. भर्ती के लिए आवेदन कर रहे युवाओं में सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 1000 और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये देने होंगे.

जरूरी दस्तावेज

आवेदन करते समय आपके पास अंकसूची, पासपोर्ट फोटो, सिग्नेचर, रोजगार पंजीयन, जातिप्रमाण पत्र, आधार कार्ड या अन्य कोई पहचान पत्र, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी होनी चाहिए.

कैसे होगा चयन?

आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. भर्ती से संबंधित सभी जानकारी पुराने आधिकारिक नोटिफिकेशन पर दी गई हैं, जिसे आप यहां क्लिक कर देख सकते हैं .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें