scorecardresearch
 

UP NHM PHN Tutor Jobs 2022: मेडिकल विभाग में नौकरी का मौका, मिलेगी शानदार सैलरी

UP Jobs: UP में नौकरी का मौका तलाश रहे उम्मीदवारों के पास अच्छा मौका है. उत्तर प्रदेश  नेशनल हेल्थ मिशन ने पीएचएन ट्यूटर यानी पब्लिक हेल्थ नर्स ट्यूटर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार 21 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं. यहां पढ़िए आवेदन से जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स.

X
UP NHM PHN Tutor Recruitment 2022 UP NHM PHN Tutor Recruitment 2022

UP NHM PHN Tutor Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी का मौका तलाश रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका है. उत्तर प्रदेश  नेशनल हेल्थ मिशन ने पीएचएन ट्यूटर यानी पब्लिक हेल्थ नर्स ट्यूटर के पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upnrhm.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन 11 अगस्त से शुरू हो चुके हैं. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 21 अगस्त तक इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं. 

UP NHM Jobs: पदों का विवरण
यूपी एनएचएम भर्ती 2022 अभियान के तहत पब्लिक हेल्थ नर्स ट्यूटर के पदों पर कुल 100 रिक्तियां भरी जाएंगी. इनमें ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 55 सीटें, एससी के लिए 41 सीटें और एसटी के लिए 04 सीटें आरक्षित हैं. 

UP NHM Jobs: जरूरी योग्यता
इन पदों पर आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से जनरल नर्सिंग एंड मिडवाइफरी (GNM)-RNRM या किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से B.Sc नर्सिंग या पोस्ट बेसिक B.Sc नर्सिंग की योग्यता होनी चाहिए. 

UP NHM Jobs: आयुसीमा और आवेदन शुल्क
इन पदों पर आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 40 साल होनी चाहिए. वहीं, अगर आवेदन शुल्क की बात करें तो उम्मीदवारों को इन पदों पर आवेदन के लिए कोई भी फीस नहीं देनी है. 

UP NHM Jobs: वेतन की जानकारी
नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों को हर महीने 35,000 रुपये वेतन दिया जाएगा.

आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें