scorecardresearch
 

PGIMER DEO Typing Test 2021 Postponed: कोरोना के चलते एग्‍जाम स्‍थगित, यहां चेक करें डिटेल्‍स

PGIMER DEO Typing Test 2021 Postponed: जिन छात्रों को स्किल टेस्‍ट के लिए उपस्थित होना है, वे आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu.in पर किसी भी अपडेट के लिए नज़र बनाकर रखें. टाइप टेस्‍ट की नई डेट्स की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर ही जारी होगी.

PGIMER DEO Typing Test 2021: PGIMER DEO Typing Test 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टाइप टेस्‍ट 04 और 05 मई 2021 को आयोजित किया जाना था
  • कोरोना के खतरे को देखते हुए टाइप टेस्‍ट स्‍थगित किया गया

PGIMER DEO Typing Test 2021 Postponed: पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) ने डेटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए टाइपिंग टेस्ट स्‍थगित कर दिया है. इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. वे सभी उम्‍मीदवार जो टाइप टेस्‍ट के लिए शामिल होने वाले थे, वे आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu.in पर विजिट कर जारी नोटिस चेक कर सकते हैं. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए टाइप टेस्‍ट स्‍थगित किया गया है.

जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार, COVID-19 महामारी के हालातों को देखते हुए, HIV सेंटिनल सर्विलांस के तहत डेटा एंट्री ऑपरेटर के पदों के लिए निर्धारित टाइपिंग टेस्ट को स्‍थगित कर दिया गया है. स्किल टेस्‍ट पहले 04 और 05 मई 2021 को आयोजित किया जाना था. टाइप टेस्‍ट की नई डेट्स अभी जारी नहीं की गई हैं.

PGIMER स्किल टेस्‍ट की नई डेट्स की घोषणा जल्‍द आधिकारिक वेबसाइट पर करेगा. महामारी की स्थिति को देखते हुए जब परीक्षा कराने लायक परिस्थिति बनेगी, तब एग्‍जाम आयोजित किया जाएगा. जिन छात्रों को स्किल टेस्‍ट के लिए उपस्थित होना है, वे आधिकारिक वेबसाइट pgimer.edu.in पर किसी भी अपडेट के लिए नज़र बनाकर रखें. टाइप टेस्‍ट की नई डेट्स की जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर ही जारी होगी.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें