scorecardresearch
 

Agniveer Recruitment 2022: सेना में अग्निवीर भर्ती के लिए जम्‍मू रीजन के रजिस्‍ट्रेशन शुरू, यहां करें अप्‍लाई

Indian Army Agniveer Recruitment 2022, Sarkari Naukri 2022: उम्मीदवार केवल आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 05 अगस्त से शुरू हो रहा है और यह 03 सितंबर 2022 को बंद हो जाएगा. विस्‍तृत जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्‍ध है.

X
Agniveer Recruitment 2022: Agniveer Recruitment 2022:

Indian Army Agniveer Recruitment 2022: भारतीय सेना में अग्निपथ स्‍कीम के तहत भर्ती के लिए जम्मू क्षेत्र में 'अग्निवर' भर्ती के रजिस्‍ट्रेशन आज शुक्रवार से शुरू हो गए हैं. जम्‍मू क्षेत्र के सुंजवान सैन्य स्टेशन पर भर्ती के लिए रैली आयोजित की जाएगी. सेना के एक PRO ने कहा, "सेना अग्निवीर भर्ती रैली के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 05 अगस्त से शुरू हो रहा है और यह 03 सितंबर 2022 को बंद हो जाएगा." सेना में अग्निवीर बनने के इच्‍छुक उम्‍मीदवार 03 सितंबर तक अपना रजिस्‍ट्रेशन दर्ज कर सकते हैं.

उम्मीदवार केवल आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. सेना भर्ती कार्यालय, जम्मू ने सलाह दी है कि सेना में भर्ती एक मुफ्त सेवा है और चयन निष्पक्ष और विशुद्ध रूप से योग्यता के आधार पर होता है. उन्होंने आगे कहा, "भर्ती के नाम पर किसी को भी पैसे देने की जरूरत नहीं है. सभी उम्मीदवारों को दलालों से दूर रहने की सलाह दी जाती है."

Agniveer Rally Recruitment 2022: ऐसे करें रजिस्‍ट्रेशन
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाएं.
स्‍टेप 2: अब होमपेज पर Agniveer सेक्‍शन पर जाएं और रजिस्‍ट्रेशन लिंक ओपन करें.
स्‍टेप 3: नये पेज पर दिए गए सभी निर्देशों को ध्‍यान से पढ़ें और आगे बढ़ें.
स्‍टेप 4: अपनी डिटेल्‍स दर्ज करें और सब्मिट कर दें.
स्‍टेप 5: रजिस्‍ट्रेशन डिटेल्‍स की मदद से आगे लॉगिन कर सकेंगे.

जानकारी के अनुसार, भर्ती रैली उधमपुर, राजौरी, पुंछ, रियासी, रामबन, डोडा, किश्तवाड़, जम्मू, सांबा और कठुआ जिलों के उम्मीदवारों के लिए 07 अक्टूबर से जोरावर स्टेडियम, सुंजवान सैन्य स्टेशन, जम्मू में आयोजित की जाएगी. पीआरओ ने कहा कि अग्निपथ योजना के तहत भारतीय सेना में अग्निपथ के रूप में भर्ती के लिए रैली आयोजित की जाएगी. विस्‍तृत जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद है.

अभी रजिस्‍ट्रेशन करने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें