scorecardresearch
 

IBPS PO Recruitment: 3527 वैकेंसी के लिए कल फिर से खुलेगी आवेदन विंडो, ऐसे करें अप्लाई

IBPS PO Recruitment 2020: द इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) ने CRP-X के तहत प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी के 3517 रिक्त पदों में भर्ती के लिए एक सप्लीमेंट्री विज्ञापन जारी किया है. इसमें कहा है कि आवेदन विंडो 28 अक्टूबर को फिर से खुल जाएगी और 11 नवंबर को बंद होगी.

IBPS PO Recruitment 2020 IBPS PO Recruitment 2020

IBPS PO Recruitment 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन (IBPS) ने CRP-X के तहत प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी के 3517 रिक्त पदों के खिलाफ भर्ती के लिए एक सप्लीमेंट्री विज्ञापन जारी किया है. इस विज्ञापन के अनुसार आवेदन विंडो 28 अक्टूबर को फिर से खुल जाएगी और 11 नवंबर को बंद होगी. 

“सक्षम अधिकारियों द्वारा सीआरपी- पीओ / एमटी-एक्स के तहत ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षाओं का एक अतिरिक्त चक्र रखने का फैसला प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी के पद के लिए किया गया है. नोटिस के अनुसार यह प्रक्रिया केवल आवेदकों की उन श्रेणियों के लिए है, जिन्होंने 11.11.2020 तक शैक्षिक योग्यता के संदर्भ में पात्रता हासिल की है और जो 05.08.2020 से 26.08.20 तक सफलतापूर्वक पंजीकरण नहीं कर सके. 

इस भर्ती के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थियों की आयु सीमा 20 वर्ष से लेकर 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आयु की गिनती 01.08.2020 के आधार पर की जाएगी.

आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे Gen/OBC/EWS वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 850 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं SC/ST/PWD वर्ग के उम्मीदवारों को 175 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा. उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक और मेन्स परीक्षा के बाद होने वाले इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in/ पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

IBPS PO भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें और पढ़ें आधिकारिक नोटिफिकेशन.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें