scorecardresearch
 

Agneepath Recruitment 2022: वायुसेना में अग्निवीर बनने का मौका, रजिस्‍ट्रेशन का प्रोसेस शुरू

IAF Agniveervayu Recruitment 2022: जो उम्‍मीदवार अग्निवीरवायु भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर विजिट कर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं. आवेदन दर्ज करने की लास्‍ट डेट 23 नवंबर शाम 5 बजे तक है

X
Agniveervayu Recruitment 2022
Agniveervayu Recruitment 2022

IAF Agniveervayu 2023 Notification: भारतीय वायुसेना में अग्निवीरवायु भर्ती के लिए रजिस्‍ट्रेशन का प्रोसेस आज 07 नवंबर से शुरू हो रहा है. आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, आवेदन करने का विंडो शाम 5 बजे से लाइव हो गया है. जो उम्‍मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर विजिट कर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं और अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं. आवेदन दर्ज करने की लास्‍ट डेट 23 नवंबर शाम 5 बजे तक है.

IAF Agniveervayu 2023: ऐसे कर सकेंगे अप्‍लाई
स्‍टेप 1: आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाएं.
स्‍टेप 2: होमपेज पर रजिस्‍ट्रेशन के लिंक पर क्लिक करें.
स्‍टेप 3: अपनी डिटेल्‍स जैसे नाम, ईमेल, डेट ऑफ बर्थ दर्ज करें.
स्‍टेप 4: एप्लिकेशन फॉर्म भरें और जरूरी डॉक्‍यूमेंट्स अपलोड करें.
स्‍टेप 5: एप्लिकेशन फीस जमा करें और भरे हुए फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें.

आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवार का जन्‍म 27 जनवरी 2002 से पहले और 27 दिसंबर 2005 के बीच होनी चाहिए. इस भर्ती के लिए केवल अविवाहित पुरुष और महिला उम्‍मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं. फॉर्म सब्मिट करने से पहले उम्‍मीदवार यह जरूर सुनिश्‍चत कर लें कि सभी दर्ज जानकारीयां सही हों. जानकारी में गड़बड़ी होने पर उम्‍मीदवार की दावेदारी रद्द भी की जा सकती है.

अभी अप्‍लाई करने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें