scorecardresearch
 

BECIL: 8वीं पास से ग्रेजुएट तक के लिए 3000 पद खाली, ऐसे करें आवेदन

BECIL ने skilled के साथ Unskilled Manpower के पदों पर आवेदन मांगे हैं. यहां आठवीं पास से लेकर आईटीआई सर्टिफिकेट होल्डर आवेदकों के लिए नौकरी के मौके हैं.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

BECIL Recruitment 2019: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने 3000 से ज्यादा पदों पर रिक्तियां निकाली हैं. कंपनी ने skilled के साथ Unskilled Manpower के पदों पर आवेदन मांगे हैं. यहां आठवीं पास से लेकर आईटीआई सर्टिफिकेट होल्डर आवेदकों के लिए नौकरी के मौके हैं. देखें क्या होगी पूरी प्रक्रिया.

पदों का विवरण :

पद का नाम :                  पदों की संख्या

अन-स्किल्ड मैनपावर             2493

शैक्षिक योग्यता :

आवेदक को किसी भी राज्य शिक्षा बोर्ड या समकक्ष संस्थान से 8वीं पास होना चाहिए.

वहीं स्किल्ड मैनपॉवर के लिए 1402 पदों पर रिक्तियां निकाली गई हैं. इसमें इलेक्ट्रिक ट्रेड या वायरमैन आदि में आईटीआई सर्टिफिकेट लेने वाले या जिनके पास हायर टेक्निकल डिग्री व डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग है वो भी आवेदन कर सकते हैं. यहां सभी नियुक्तियां संविदा के आधार पर की जाएंगी. स्किल्ड जॉब में हिंदी अंग्रेजी भाषा लिखने वा बोलने में दक्षता के साथ इलेक्ट्रिकल्स में दो साल का अनुभव भी मांगा गया है. इसकी आयुसीमा 18 से 45 साल तय की गई है.

पूरा ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहां देखें

महत्वपूर्ण तिथियां :

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि  18 नवंबर, 2019 रखी गई है. ये सभी नियुक्तियां साक्षात्कार के आधार पर होंगी.

ये होगा वेतनमान

स्किल्ड के लिए वेतनमान उत्तर प्रदेश के मिनिमम वेजेज के अनुसार 9,381.06 रुपये मासिक तय किया गया है. वहीं अन स्क‍िल्ड के लिए ये शुरुआती वेतनमान 7,613.42 रुपये तय किया गया है.

आवेदन प्रक्रिया :

इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अधिसूचना को डाउनलोड कर सकते हैं. यहां दी गई सभी जानकारी ध्यान से पढ़ने के बाद दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार आवेदन करें. आवेदन प्रक्रिया 18 नवंबर, 2019 को खत्म हो जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें