scorecardresearch
 

इलाहाबाद हाईकोर्ट में इंटरव्यू से पाएं नौकरी, आवेदन की आज आखिरी तारीख

Allahabad High Court Recruitment 2020: इलाहाबाद हाईकोर्ट में लॉ क्लर्क के पदों पर आवेदन की आज यानी 8 अगस्त 2020 को आखिरी तारीख है. इलाहाबाद हाईकोर्ट में क्लर्क के पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/ विश्वविद्यालय से लॉ में स्नातक डिग्री यानी एलएलबी (LLB) पास होना जरूरी है.

 Allahabad High Court Job Vacancies of Law Clerk Post Allahabad High Court Job Vacancies of Law Clerk Post

इलाहाबाद हाईकोर्ट में लॉ क्लर्क के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों पर आवेदन की आज यानी 8 अगस्त 2020 अंतिम तिथि निर्धारित है. अगर आप भी लॉ क्लर्क के पदों पर नौकरी करने के इच्छुक हैं तो 08 अगस्त, 2020 (शाम 05:00 बजे तक) आवेदन कर सकते हैं.

Allahabad High Court Clerk भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता

इलाहाबाद हाईकोर्ट में क्लर्क के पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/ विश्वविद्यालय से लॉ में स्नातक डिग्री यानी एलएलबी (LLB) पास होना जरूरी है. साथ ही डाटा एंट्री, वर्ड प्रोसेसिंग और कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए.

आयु सीमा

इलाहाबाद हाईकोर्ट में क्लर्क के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम उम्र 26 साल होनी चाहिए. आयु की गणना 1 जुलाई 2020 के आधार पर होगी.

आवेदन शुल्क

इन पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार इलाहाबाद हाईकोर्ट के आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक दिए गए लिंक के आधार पर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए 300 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट फॉर्म के साथ जमा करना होगा.

नहीं देनी होगी परीक्षा

Allahabad High Court में लॉ क्लर्क के पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी बल्कि इंटरव्यू के आधार पर चयन होगा.

कब तक करें आवेदन?

आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 8 अगस्त 2020 है. इसके लिए आवेदन फॉर्म के साथ मांगे गए जरूरी दस्तावेजों की फोटो कॉपी और 300 रुपये का ड्राफ्ट एक साथ संलग्न करके 8 अगस्त 2020 तक आधिकारिक नोटिफिकेशन पर दिए गए पते पर जमा करना होगा. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक करने के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़ें- बैंक ऑफ इंडिया में वैकेंसी, लिखित परीक्षा नहीं इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें