scorecardresearch
 

AIIMS Recruitment 2021: एम्स में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर डायरेक्ट भर्ती, जानें डिटेल्स

एम्स (AIIMS) पटना में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर नौकरी पाने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार डायरेक्ट वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. इस भर्ती के तहत एनेस्थिसियोलॉजी विभाग (Department of Anesthesiology) में सीनियर रेजिडेंट के कुल 15 पदों पर नियुक्ति की जाएगी.

Senior Resident job Vacancy in AIIMS Patna Senior Resident job Vacancy in AIIMS Patna

AIIMS Patna Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (All India Institutes of Medical Sciences), पटना ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. एम्स (AIIMS) पटना में नौकरी पाने के इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार डायरेक्ट वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

AIIMS Senior Resident Recruitment 2021: पदों की संख्या
एम्स पटना द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के तहत एनेस्थिसियोलॉजी विभाग (Department of Anesthesiology) में सीनियर रेजिडेंट के कुल 15 पदों पर नियुक्ति की जाएगी. जिसमें जनरल कैटेगरी यानी सामान्य वर्ग के 04 पद, ओबीसी के लिए 04 पद, एससी के लिए 05 पद और एसटी के लिए 02 पद आरक्षित हैं.

AIIMS Patna Vacancy: जरूरी योग्यता
एनेस्थिसियोलॉजी विभाग (Department of Anesthesiology) में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से एनेस्थिसियोलॉजी में ग्रेजुएशन होना जरूरी है. वहीं, आयु की बात करें तो योग्य उम्मीदवारों की उम्र वॉक-इन-इंटरव्यू के समय 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

AIIMS Patna Recruitment: आवेदन शुल्क
एम्स पटना में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि SC/ST और महिला वर्ग के उम्मीदवारों के लिए निशुल्क आवेदन है.

AIIMS Interview Details: इंटरव्यू की जानकारी
एम्स पटना द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवार डायरेक्ट वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि इंटरव्यू 31 जुलाई और 07,14 अगस्त 2021 को होंगे. इंटरव्यू का आयोजन तय तिथियों पर सुबह 10 बजे से डीन ऑफिस, एडमिन बिल्डिंग, एम्स पटना में होगा. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.



 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें