scorecardresearch
 

ICAI CA 2021 Rescheduled: खराब मौसम के चलते छात्र नहीं दे सके परीक्षा, रीशेड्यूल होगा ऑफलाइन एग्‍जाम

ICAI CA 2021 Rescheduled: जारी नोटिस में कहा गया है कि यह निर्णय परीक्षार्थियों के करियर और अकादमिक हितों को ध्‍यान में रखते हुए लिया गया है. इन परीक्षार्थियों को 26, 28 और 30 जुलाई को होने वाली फाउंडेशन परीक्षा के बचे हुए पेपरों में शामिल होने की सलाह भी दी गई है.

ICAI CA 2021: ICAI CA 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • JEE Main के उम्‍मीदवारों को भी यह सुविधा मिलेगी
  • चूके हुए उम्‍मीदवार बाद में एग्‍जाम दे सकेंगे

ICAI CA 2021 Rescheduled: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने घोषणा की है कि महाराष्ट्र के कुछ शहरों में परीक्षा नहीं दे पाए CA उम्मीदवारों के लिए ICAI CA 2021 एग्‍जाम रीशेड्यूल किया जाएगा. शनिवार 24 जुलाई को हुई परीक्षा में कई छात्र, खराब मौसम की स्थिति के कारण शामिल नहीं हो सके. इसे देखते हुए छात्रों के लिए नई डेट पर एग्‍जाम कराने का फैसला लिया गया है.

ICAI ने नोटिस जारी कर कहा, "ICAI को इचलकरंजी, कोल्हापुर, रत्नागिरी, सांगली और सतारा शहरों में खराब मौसम की स्थिति के बारे में सूचित किया गया है. असाधारण प्राकृतिक आपदाओं के कारण हुए छात्रों के नुकसान को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि फाउंडेशन परीक्षा, पेपर -1 में अनुपस्थित रहने वाले परीक्षार्थियों को एक और मौका दिया जाए."

जारी नोटिस में कहा गया है कि यह निर्णय परीक्षार्थियों के करियर और अकादमिक हितों को ध्‍यान में रखते हुए लिया गया है. इन परीक्षार्थियों को 26, 28 और 30 जुलाई को होने वाली फाउंडेशन परीक्षा के बचे हुए पेपरों में शामिल होने की सलाह भी दी गई है. अन्य सभी शहरों/केंद्रों में पूर्व में घोषित परीक्षाओं का कार्यक्रम अपरिवर्तित रहेगा.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें