scorecardresearch
 

CUET 2022: IIMC से पीजी डिप्‍लोमा कोर्सेज के लिए रजिस्‍ट्रेशन डेट में छूट, फौरन करें अप्‍लाई

IIMC PG Admission 2022: एप्‍लीकेशन फीस भुगतान करने की लास्‍ट डेट 05 जुलाई है. एप्‍लीकेशन करेक्‍शन विंडो 06 जुलाई को खुलेगी. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा CUET के लिए रजिस्‍ट्रेशन डेट बढ़ाए जाने के बाद IIMC ने भी अपनी रजिस्‍ट्रेशन डेट आगे बढ़ा दी है.

X
IIMC Admission 2022: IIMC Admission 2022:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फीस जमा करने की लास्‍ट डेट 05 जुलाई है
  • 04 जुलाई तक कर सकेंगे अपना आवेदन

CUET 2022 Application, IIMC PG Admission 2022: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन (IIMC) ने IIMC PG डिप्लोमा कोर्स 2022 के लिए आवेदन प्रक्रिया को बढ़ा दिया है. इस साल से, IIMC कॉमन यूनिवर्सिटीज एंट्रेंस टेस्ट (CUET) के माध्यम से छात्रों को अपने PG डिप्लोमा प्रोग्राम में दाखिला देगा. एप्‍लीकेशन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख पहले 18 जून, 2022 थी.

उम्मीदवार अब IIMC पीजी डिप्लोमा कोर्सेज़ के लिए आधिकारिक वेबसाइट iimc.nic.in पर विजिट कर 04 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. उम्‍मीदवार ध्यान दें कि एप्‍लीकेशन फीस भुगतान करने की लास्‍ट डेट 05 जुलाई है.

एप्‍लीकेशन करेक्‍शन विंडो 06 जुलाई को खुलेगी. नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा CUET के लिए रजिस्‍ट्रेशन डेट बढ़ाए जाने के बाद IIMC ने भी अपनी रजिस्‍ट्रेशन डेट आगे बढ़ा दी है.

जारी अधिसूचना के अनुसार, "आईआईएमसी पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रम, 2022-23 के लिए आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 04 जुलाई 2022 तक बढ़ा दी गई है. इसका पूरा विवरण आधिकारिक वेबसाइट cuet.nta.nic.in पर उपलब्‍ध है. उम्‍मीदवारों को 06 जुलाई से 08 जुलाई, 2022 तक अपने आवेदन फॉर्म में करेक्‍शन करने का भी मौका मिलेगा.''

अंग्रेजी पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा, हिंदी पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा, एडवर्टिज्‍़मेंट और जनसंपर्क में पीजी डिप्लोमा, रेडियो और टीवी पत्रकारिता में पीजी डिप्लोमा और आईआईएमसी में डिजिटल मीडिया में पीजी डिप्लोमा में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा एनटीए के साथ-साथ आयोजित की जाएगी. किसी भी अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर बने रहें.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें