scorecardresearch
 

अपने प्रिय कवियों-गीतकारों से सवाल पूछें

आशा और हताशा के समय में आजतक आपके लिए लेकर आ रहा है ई-साहित्य आजतक यानी अपने पसंदीदा साहित्यकारों, कवियों, गीतकारों और कलाकर्मियों से मिलने का मौका. ई-साहित्य आजतक की थीम है कोरोना वॉरियर्स को सलाम. 22 से 24 मई तक चलने वाले ई-साहित्य आजतक में देश के कई जाने-माने कवि, गायक, गीतकार, शायर, अभि‍नेता, लेखक और स्तंभकार हिस्सा ले रहे हैं.

यह कार्यक्रम आजतक टीवी के साथ साथ डिजिटल और सोशल मीडि‍या प्लेटफॉर्म पर भी लाइव होगा. यदि आप अपने पसंदीदा कवि, गीतकार,शायर, लेखक और स्तंभकार से कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो अपने सवाल यहां पोस्ट करें. साथ ही अपना नाम, पता और उम्र भी बताएं. हम आपका सवाल आपके पसंदीदा कवि, गीतकार, शायर, लेखक तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे. अपना सवाल किससे पूछना चाहते हैं, यह भी लिखें.

आप पद्मश्री से सम्मानित हास्यकवि सुरेंद्र शर्मा और मशहूर गीतकार-शायर जावेद अख़्तर से सवाल पूछ सकते हैं जो 22 मई को यानी ई-साहित्य के पहले दिन कार्यक्रम में ह‍िस्सा लेंगे. इसी तरह ई-साहित्य के दूसरे दिन अन्य वक्ताओं के अलावा जाने-माने गीतकार व पटकथा लेखक प्रसून जोशी, डिप्लोमैट, स्तंभकार व लेखक अमीश त्रिपाठी, सिंगर जावेद अली तथा कवि, गीतकार व पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर कार्यक्रम में ह‍िस्सा लेंगे. लेखक-स्तंभकार चेतन भगत से भी सवाल पूछ सकते हैं जो कार्यक्रम में तीसरे दिन ह‍िस्सा लेंगे.