scorecardresearch
 

युवक ने लड़की से शादी करने के लिए मना किया तो मारकर भट्ठे में फेंक दिया

पहले युवक को लड़की वालों ने अगवा किया, फिर जब उसने लड़की से शादी करने के लिए मना किया तो उसको पीट-पीट कर मार दिया और भट्ठे में फेंक दिया गया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • लड़के ने लड़की वालों को शादी के लिए मना किया
  • लड़की वालों ने मेला देखने के बहाने लड़के को बुलाया
  • उसकी हत्या कर उसे भट्ठे में फेंक दिया

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां एक युवक की दर्दनाक हत्या कर दी गई. पहले उसे लड़की वालों ने अगवा किया और फिर जब उसने लड़की से शादी करने के लिए मना किया तो उसको पीट-पीट कर मार दिया. इसके बाद उसको भट्ठे में फेंक दिया गया.

घटना मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना के आसमानपुर गांव की है, जहां एक युवक रजनीश कुमार ने लड़कीं वालों के मुताबिक उनकी बच्ची से शादी करने से इनकार कर दिया. इसी बीच 8 अक्टूबर को आरोपियों ने रजनीश को मेला देखने के बहाने अपने पास बुलाया.

रजनीश के परिजनों को इसकी जानकारी करीब दो घंटे के बाद लगी कि रजनीश उनके साथ गया है. उधर लड़की के परिजनों ने राजनीश पर दबाव बनाया. इसके बाद गाली-गलौच की और जानलेवा हमला कर दिया. बच निकलने के प्रयास के बीच रजनीश को जान से मार दिया गया.

अगले दिन सुबह रजनीश का शव भट्ठा के पानी में होने की सूचना मिली. इसके बाद मामले का खुलासा हुआ. रजनीश के दादा ने हथौड़ी थाना में बोचहा के भुसाही व रोसी गांव से कुछ लोगों को आरोपित किया है और मामला दर्ज कराया है.

पुलिस ने रजनीश कुमार का शव आसमानी टोला इटवा स्थित एक भट्ठा से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. मामले में पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें