scorecardresearch
 

युवक का अपहरण कर हत्‍या, शव पेड़ पर टांगा

गाज‍ियाबाद में अखिलेश नाम का युवक 7 दिन पहले अपने घर से गायब हो गया था. परिजनों को अखिलेश ने खुद फोन करके बताया था कि अपहरणकर्ता तीन लाख की फिरौती मांग रहे हैं. फिरौती न देने पर अपहरणकर्ता उसकी किडनी बेचने की धमकी दे रहे हैं.

मृतक अखि‍लेश (Photo:aajtak) मृतक अखि‍लेश (Photo:aajtak)

गाजियाबाद से युवक का अपहरण करके अपहरणकर्ताओं ने उसकी हत्या करके शव को पेड़ पर टांग दिया. घटना मेरठ के थाना खर खौदा क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास के पास की है. मेरठ में बुधवार की सुबह पेड़ पर टंगा शव देख कर लोगों में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची. लाश की जेब में से मिले मोबाइल ने उसकी शिनाख्त पुख्ता कर दी.

गाजियाबाद के कवि नगर इलाके से एक फैक्ट्री में काम करने वाला अखिलेश नाम का युवक 7 दिन पहले अपने घर से गायब हो गया था. परिजनों को अखिलेश ने खुद फोन करके बताया था कि अपहरणकर्ता तीन लाख की फिरौती मांग रहे हैं. फिरौती न देने पर अपहरणकर्ता उसकी किडनी बेचने की धमकी दे रहे हैं.

पुलिस तफ्तीश कर रही थी

इस मामले में गाजियाबाद जिले की पुलिस तफ्तीश कर ही रही थी क‍ि आज मेरठ के थाना खरखौदा इलाके में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में गाजियाबाद पुलिस भी मौके पर पहुंची जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई.

गाजियाबाद पुलिस जांच में जुटी

फिलहाल पुलिस को अपहरणकर्ताओं का कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है. हालांकि मेरठ पुलिस केवल  हत्या होने की बात कह रही है. अधिकारियों की मानें तो इस मामले में अब गाजियाबाद पुलिस जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही सारा मामला साफ होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें