scorecardresearch
 

मुजफ्फरनगर: तांत्रिक के कहने पर पिता ने ढाई साल की मासूम बेटी की दी बलि

मुजफ्फरनगर के ककरौली क्षेत्र में रविवार की रात तांत्रिक की बातों में आकर एक मजदूर पिता ने अपनी ढाई साल की मासूम बच्‍ची की फावड़े से काटकर हत्‍या कर दी और शव को दफना दिया. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया लेकिन तांत्रिक का अबतक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस ने आरोपी वाजिद को गिरफ्तार किया (फोटो: Aajtak) पुलिस ने आरोपी वाजिद को गिरफ्तार किया (फोटो: Aajtak)

  • तांत्रिक के कहने पर बच्ची की हत्या
  • हत्‍या के बाद शव को दफना दिया

मुजफ्फरनगर के ककरौली थाना क्षेत्र से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने तांत्रिक के कहने पर अपनी ढाई साल की बेटी की बलि दे दी. हत्या के आरोपी पिता ने रात में मासूम बेटी की फावड़े से गर्दन काट कर हत्या कर दी और शव को जमीन में दफना दिया. मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हत्या को लेकर पिता ने बताई ये वजह

पिता का कहना है कि घर में क्लेश रहता था और बेटी उसके पास नहीं आती थी, इसलिए तांत्रिक के कहने पर उसने यह हत्या की है. सीओ भोपा राम मोहन शर्मा ने बताया कि मीरापुर थाना क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर निवासी वाजिद पुत्र खुर्शेद अपनी पत्नी रिहाना और 5 बच्चों के साथ यहां ककरौली थाना क्षेत्र के खाईखेड़ा स्थित एक भट्टे पर का काम करता है.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पीड़िता रिहाना ने बताया कि रविवार की रात वो अपने पति वाजिद और बच्चों के साथ सोई थी. देर रात आंख खुली तो देखा कि ढाई साल की बेटी तरन्नुम चारपाई पर नहीं थी. काफी देर बाद पति वापस लौटा तो उससे बेटी के बारे में पूछा गया तो वह इधर उधर की बातें करने लगा. बाद में उसने बताया कि उसी ने बेटी की हत्या कर दी है.

पुलिस की गिरफ्त से बाहर तांत्रिक

पीड़िता ने बस्ती के लोगों को मामले की जानकारी दी और रात में ही थाने में सूचना दी. सूचना पर प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद उसकी निशान देही पर बच्ची के शव को गड्ढे से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस इस मामले में आरोपी तांत्रिक की भी तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें