scorecardresearch
 

UP: तमंचे के साथ टिक टॉक पर युवक को गाना पड़ा भारी, पुलिस ले गई हवालात

वायरल वीडियो में तमंचे के साथ युवक गाना गा रहा है. वो तमंचे के साथ वीडियो बनाने की बात भी कबूल कर रहा है. फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • मुरादाबाद का रहने वाला है आरोपी युवक
  • आरोपी ने तमंचा होने की बात कबूली

टिक टॉक पर एक युवक को तमंचे के साथ गाना गाना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आया युवक यूपी के मुरादाबाद जिले के थाना मैनाठेर का रहने वाला है.

सोशल मीडिया पर एक युवक द्वारा गाना गाते और तमंचा लहराते हुए टिक टॉक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. वायरल वीडियो में तमंचे के साथ युवक गाना गा रहा है. वो तमंचे के साथ वीडियो बनाने की बात भी कबूल कर रहा है. आरोपी युवक की पहचान बिलाल के रूप में हुई है.

इधर, क्षेत्राधिकारी महेंद्र शुक्ल का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. आरोपी ने स्वीकार किया कि ये वीडियो उसी का है. उसने तमंचा पास होने की बात भी कबूली है.

पुलिस ने 12वीं कक्षा के छात्र को पकड़ा था

हाल ही में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में 12वीं कक्षा के छात्र को दो बहनों की वीडियो को मॉर्फ करने (तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर बनाया वीडियो) और इसे चाइनीज सोशल नेटवर्किंग ऐप टिक टॉक पर पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, पीड़िताओं ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने मॉर्फ्ड वीडियो देखने के बाद शिकायत दर्ज कराई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें