scorecardresearch
 

लखनऊः होटल में मिले युवक-युवती के शव, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

घटना लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके की है. जहां एक युवक और युवती कमरा लेकर ठहरे हुए थे. गुरुवार को जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन को शक हुआ. काफी कोशिश करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो स्थानीय पुलिस को शिकायत की गई.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

  • पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर निकाले शव
  • मौका-ए-वारदात पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक होटल में एक युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. होटल प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाले. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Must Read: सुशांत सिंह राजपूत केस- जानिए 50 दिनों में कहां तक पहुंची मुंबई पुलिस की जांच

घटना लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके की है. जहां एक युवक और युवती कमरा लेकर ठहरे हुए थे. गुरुवार को जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन को शक हुआ. काफी कोशिश करने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो स्थानीय पुलिस को शिकायत की गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम होटल पहुंच गई.

पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुई. जहां पुलिस ने देखा कि युवक और युवती मृत अवस्था में थे. युवती की लाश सोफे पर पड़ी हुई थी जबकि युवक का शव पंखे से लटका हुआ था. पुलिस ने पूरे कमरे की छानबीन की और शव बाहर निकाले. पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद आत्महत्या की आशंका जताई है. लेकिन वहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस के मुताबिक युवती की पहचान नैंसी वर्मा और युवक की पहचान राहुल चौधरी के रूप में की गई है. वे सरोजनीनगर और कृष्णा नगर के रहने वाले थे. दोनों एक दूसरे को तीन-चार सालों से जानते थे. कल रात होटल में जाकर दोनों ने चेक-इन किया था. रात में खाना भी ऑर्डर किया था. शुक्रवार को उन्हें चेक-आउट करना था. लेकिन उन दोनों ने मौत को गले लगा लिया. मामला साफतौर पर प्रेम-प्रसंग का नजर आ रहा है.

ये ज़रूर पढ़ेंः मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल पर सर्च की थीं ये तीन बातें

स्थानीय पुलिस ने मामले की नजाकत को समझते हुए फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया और सुबूत जमा किए. अब पुलिस इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है. दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. शिनाख्त की कार्रवाई हो चुकी है. अब पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें