scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश: जमीनी विवाद में भाई को केरोसीन डालकर जलाया, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर भाइयों ने अपने ही भाई को जलाकर मारने की कोशिश की. अधजली हालत में शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

भाई को जिंदा जलाने की कोशिश (सांकेतिक फोटो- Aajtak) भाई को जिंदा जलाने की कोशिश (सांकेतिक फोटो- Aajtak)

  • हीमरपुर में तीन भाइयों के बीच जमीनी विवाद
  • दो ने मिलकर तीसरे भाई को जलाने की कोशिश की
  • 50 फीसदी जली हालत में अस्पताल में भर्ती कराया

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में जमीनी विवाद को लेकर भाइयों ने अपने ही भाई को जलाकर मारने की कोशिश की. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. अधजली हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बड़े और छोटे भाई ने मिलकर मंझले भाई के मुंह पर केरोसीन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. आधा जल चुके व्यक्ति को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, दोनों आरोपी भाई फरार हैं.

फिलहाल पीड़ित सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने शख्स को अधजली हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

injured_100719045558.jpg

मालूम हो कि हमीरपुर जिले में सदर कोतवाली के बड़ागांव के रहने वाले तीन सगे भाइयों सोनू, महिपाल और उमेश यादव के बीच 5 बीघा खेती को लेकर विवाद था.

भाई को जिंदा जलते छोड़ भागे

इसी विवाद के चलते खेतों में काम करते समय उमेश के बड़े भाई महिपाल और छोटे भाई सोनू ने मिलकर पहले उमेश के हाथ-पैर बांधकर पिटाई की. फिर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और वहां से दोनों आरोपी फरार हो गए.

जलते हुए किसी तरह उमेश ने आग बुझाई और फिर 100 नंबर पर फोन करवाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जमीनी विवाद में अपने ही रिश्तों का खून कोई नई बात नहीं है.अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें