scorecardresearch
 

UP: बच्ची को अगवाकर ऑटो से भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा

पुलिस को ऑटो में सवार लोग संदिग्ध लगे तो उन्हें रुकने का इशारा किया.पुलिस के रोकने पर भी ऑटो नहीं रुका. इस बीच ऑटो से किसी के चिल्लाने की आवाज आई. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया.

दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है (फोटो- अरविंद) दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है (फोटो- अरविंद)

  • अपहरण के बाद बच्ची को ऑटो में ले जा रहे थे बदमाश
  • हिंडन पुस्ते पर यूपी पुलिस कर रही थी वाहनों की चेकिंग

उत्तर प्रदेश में सरकार और पुलिस के लाख दावों के बावजूद अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ग्रेटर नोएडा में दो बदमाश एक बच्ची को अगवा कर ऑटो से भाग रहे थे. पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. दोनों बदमाश पुलिस की गोली लागने से घायल हो गए. जबकि लड़की को सकुशल बरामद कर लिया गया. पुलिस ने बदमाशों के पास से ऑटो और तमंचा मय कारतूस बरामद किया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्लिक करें

बदमाश बच्ची को अगवा कर ग्रेटर नोएडा के हिंडन पुस्ते के पास से गुजर रहे थे. ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि एसएचओ नॉलेज पार्क अपनी टीम के साथ हिंडन पुस्ते के टी पॉइंट पर चेकिंग कर रहे थे. तभी सफीपुर रोड से एक ऑटो गुजरा. पुलिस को ऑटो में सवार लोग संदिग्ध लगे तो उन्हें रुकने का इशारा किया.

पुलिस के रोकने पर भी ऑटो नहीं रुका. इस बीच ऑटो से किसी के चिल्लाने की आवाज आई. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया. कुछ दूर जाने के बाद बदमाश ऑटो छोड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायरिंग करने लगे. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों के पैरो में गोली लगी. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

इसके बाद पुलिस ने अगवा की गई लड़की को सकुशल मुक्त करा लिया. पुलिस ने बच्ची से उसके परिजनों के बारे में जानकारी की और उनसे संपर्क साधा. पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल हुए ऑटो को भी जब्त कर लिया. जबकि बदमाशों के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस बदमाशों से पूछताछ करने की तैयारी में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें