scorecardresearch
 

अलीगढ़ः बीजेपी विधायक की पिटाई मामले में SO सस्पेंड, ASP को हटाया गया

अलीगढ़ के गोंडा थाने में इगलास से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना प्रभारी के बीच मारपीट हो गई थी. विधायक ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट और कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया. वहीं एसओ का कहना था कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

  • CM योगी ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए
  • अलीगढ़ के गोंडा थाने में हुआ था विवाद

अलीगढ़ में बीजेपी विधायक की थाने में पिटाई मामले में योगी सरकार सख्त हो गई है. इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं. साथ ही संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है और ASP ग्रामीण को भी हटा दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में गोंडा थाना के एसओ अनुज कुमार को सस्पेंड किया गया है, जबकि ASP ग्रामीण अतुल शर्मा का तबादला किया जा रहा है. बता दें कि अलीगढ़ के गोंडा थाने में इगलास से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना प्रभारी के बीच मारपीट हो गई थी. विधायक ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट और कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया. वहीं एसओ का कहना था कि विधायक ने ही सबसे पहले हाथ उठाया था.

अलीगढ़ः गोंडा थाने में बीजेपी विधायक और थाना प्रभारी के बीच मारपीट

इधर, सीएम की ओर से ट्वीट करके कहा गया, 'जनपद अलीगढ़ में माननीय विधायक के साथ हुई घटना के संबंध में डीजीपी को प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. संबंधित थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है. ASP (ग्रामीण) का स्थानांतरण किया जा रहा है. IG अलीगढ़ को इस संबंध में कल तक आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं.'

इस विवाद के बाद डीएम आवास पर लंबी मीटिंग चली थी. इस मीटिंग में विधायक दलवीर सिंह, अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम, एटा सांसद राजवीर सिंह, हाथरस सांसद राजवीर दिलेर समेत जिले के 6 विधायक मौजूद रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें