scorecardresearch
 

हैदराबादः महिला डॉक्टर से दरिंदगी मामले में मुख्य आरोपी समेत 4 गिरफ्तार

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी और फिर हत्या मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपियों के खिलाफ निर्भया एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. 

हैदराबाद में महिला डॉक्टर की हत्या पर अब तक 4 गिरफ्तारी (फोटो-ANI) हैदराबाद में महिला डॉक्टर की हत्या पर अब तक 4 गिरफ्तारी (फोटो-ANI)

  • मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार
  • आरोपियों के खिलाफ निर्भया एक्ट के तहत केस

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी और फिर हत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार शाम मुख्य आरोपी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपियों के खिलाफ निर्भया एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

महिला डॉक्टर की हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों के धरपकड़ की कोशिश तेज कर दी थी और शुक्रवार शाम को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

साइबराबाद पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि आरोपियों के नाम मोहम्मद आरिफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंटा चेन्नेकशवुलु हैं. इसमें मुख्य आरोपी मोहम्मद आरिफ है. पुलिस ने कहा कि मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट, महबूबनगर को सौंपने का अनुरोध किया जाएगा. आरोपियों के खिलाफ निर्भया एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

गृह मंत्री को देनी पड़ी सफाई

हालांकि इस पूरी घटना को लेकर तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली उस समय फंस गए जब उन्होंने बेतुका बयान देते हुए कहा कि महिला पढ़ी-लिखी थी. उसने पुलिस को फोन करने की बजाय अपनी बहन को क्यों फोन किया. हालांकि बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उनको सफाई देनी पड़ी.

गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने सफाई में कहा कि महिला डॉक्टर मेरी बेटी की तरह थी. हम घटना से दुखी हैं. पुलिस अलर्ट है और अपराध को नियंत्रित कर रही है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसने अपनी बहन को बुलाया और 100 नंबर पर कॉल नहीं किया. अगर वह पुलिस को बुलाती तो शायद वह बच जाती.

घटना की निंदा

महिला डॉक्टर को जलाकर मार देने की घटना की निंदा हर ओर हो रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के अलावा शिवराज सिंह चौहान, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल समेत कई दिग्गज हस्तियों ने इस हत्याकांड की भर्त्सना की है. राहुल गांधी ने कहा कि मैं हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या की घटना से चकित हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें