scorecardresearch
 

तेलंगानाः मॉडल से यौन उत्पीड़न का आरोप, बीजेपी नेता के बेटे पर केस

हैदराबाद के पास साइबराबाद में महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़कों पर उतरकर लोग महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे हैं. वहीं पूर्व विधायक और बीजेपी के नेता नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ के खिलाफ हैदराबाद के माधापुर में एक होटल में महिला मॉडल के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है.

आशीष गौड़ के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप (प्रतीकात्मक फोटो) आशीष गौड़ के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप (प्रतीकात्मक फोटो)

  • बीजेपी नेता के बेटे आशीष गौड़ पर यौन उत्पीड़न का आरोप
  • मॉडल ने लगाया ये आरोप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

हैदराबाद के पास साइबराबाद में महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़कों पर उतरकर लोग महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे हैं. वहीं, पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नंदेश्वर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ के खिलाफ हैदराबाद के माधापुर में एक होटल में महिला मॉडल के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. मॉडल के यौन उत्पीड़न के आरोप में आशीष गौड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि बीते दिनों ही हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर से दरिंदगी हुई थी. महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या और फिर शव को जलाने की संगीन वारदात सामने आई. इसके बाद देश भर में लोग गुस्से से उबल रहे हैं.

इस वारदात में शामिल चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है . हालांकि, जब आरोपियों को पुलिस थाने लेकर पहुंची तो भीड़ वहां पहुंच आरोपियों को सौंपने की मांग कर रही थी. गुस्साई भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा था.

महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और फिर हत्या के बाद शव जलाने की घटना को लेकर देश में भारी आक्रोश है. लोग शनिवार को सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन किया. वहीं इस घटना के 72 घंटे बाद पुलिस एक्शन में आई. एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया गया.

एक और महिला की जली लाश मिली

वहीं, हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दरिंदगी का मामला अभी थमा भी नहीं था कि ऐसा ही एक और केस सामने आ गया. शमशाबाद में एक और महिला का जला हुआ शव मिला. यह वही इलाका था जहां पर कुछ घंटे पहले ही महिला डॉक्टर का रेप के बाद जला हुआ शव मिला था. साइबराबाद के शमशाबाद पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में इस महिला का शव मिला. शमशाबाद पुलिस स्टेशन के क्षेत्र के सिड्डुलागट्टा रोड के पास महिला का जला शव मिला. महिला की उम्र 35 के आसपास बताई गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें