scorecardresearch
 

आंध्र प्रदेश में TDP के पूर्व सांसद पर हमला, पुजारी के वेश में था हमलावर, Video

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में टीडीपी नेता और पूर्व सांसद शेषगिरी राव के ऊपर हमला किया गया है. पुजारी के वेश में आए एक शख्स ने धारदार हथियार से हमला किया. इसमें वह घायल भी हो गए और आरोपी भाग गया. पुलिस अभी तक इस हमलावर की पहचान नहीं कर पाई है. 

X
टीडीपी के पूर्व सांसद पर हमला
टीडीपी के पूर्व सांसद पर हमला

तेलुगु देशम पार्टी (TDP) नेता और पूर्व सांसद शेषगिरी राव पोलनाती पर आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में उनके घर पर पुजारी के रूप में एक शख्स ने हमला किया. इस हमले में पूर्व सांसद घायल हो गए और आरोपी फरार है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  

पुजारी के वेश में आए एक व्यक्ति ने तेलुगु देशम पार्टी के नेता और पूर्व सांसद शेषगिरी राव पोलनाती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गए. यह घटना 17 नवंबर गुरुवार सुबह करीब साढ़े छह बजे की है. पूर्व सांसद पर ये हमला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.  

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के तुनी शहर में टीडीपी नेता शेषगिरी राव के आवास पर इस घटना को अंजाम दिया गया है. आंध्र प्रदेश की पुलिस अभी तक इस हमलावर की पहचान नहीं कर पाई है. 

घर में घुसकर पूर्व सांसद पर किया गया हमला

पुलिस के मुताबिक, 'गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे पुजारी के वेश में एक शख्स टीडीपी नेता और पूर्व सांसद शेषगिरी राव पोलनाती के घर में घुस गया और धारदार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर दिया. वह तुरंत मौके से फरार हो गया.' पुलिस ने इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी भी फरार है और आगे की जांच की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें