scorecardresearch
 

कन्नौज: तीन बार मम्मी-मम्मी चिल्लाया और 160 फीट ऊंचे टावर पर कर लिया सुसाइड

कन्नौज में एक युवक ने 160 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़कर आत्महत्या कर ली. 12 घंटे तक शव टावर पर लटके रहने के बाद गांव वालों की मदद से शव को नीचे उतारा गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मोबाइल टावर पर चढ़कर युवक ने कर लिया सुसाइड (Photo Aajtak) मोबाइल टावर पर चढ़कर युवक ने कर लिया सुसाइड (Photo Aajtak)

  • 160 फीट ऊंचे टावर पर लटकर दी जान
  • सुसाइड के मामले की जांच में जुटी पुलिस

यूपी के कन्नौज में एक युवक ने 160 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़कर आत्महत्या कर ली. यह युवक विशुनगढ़ के खरौली गांव का रहने वाला था. गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और कड़ी मशक्कत के बाद शव को नीचे उतारा. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

160 फीट ऊंचे टावर से लटककर आत्महत्या

160 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर शव को लटकता देख गांव में हंगामा मच गया. देखते ही देखते पूरा गांव मौके पर जमा हो गया. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जवान बेटे को फांसी पर लटकता देखा तो वहां उनकी चीख पुकार से कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि एक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर मृतक गजेंद्र सिंह का मोबाइल छीन लिया था. इसी बात से नाराज होकर उसने मोबाइल टावर से लटकर अपनी जान दे दी.

गांव वालों की मदद से नीचे उतारा गया शव

गांव वालों का कहना है कि वो तीन बार मम्मी, मम्मी कहकर चिल्लाया. आवाज सुनकर लोग दौड़े लेकिन तब तक उसने गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगा जान दे दी. पड़ोस में रहने वाले दोस्त ने घर पर जानकारी दी. कुछ ही देर में मौके पर भीड़ लग गई. ग्राम प्रधान बृजेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी.

05da8c05-700a-4de9-afe6-ef2238c8b244_081020075152.jpgमोबाइल टावर से लटकते शव को देखते लोग

पुलिस मामले की जांच में जुटी

काफी ऊंचाई पर फांसी लगाने के चलते पुलिस को शव नीचे उतारने में मुश्किल हुई. टावर पर करीब 12 घंटे से ज्यादा समय तक शव लटका रहा. जिसके बाद पुलिस ने जिओ के अधिकारियों से संपर्क कर टावर पर चढ़ने वाले एक्सपर्ट लोगों की मदद से शव को नीचे उतारा और मामले की जांच शुरू की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें