scorecardresearch
 

14 साल का बच्चा कर रहा था बिल्ली पालने की जिद, मना करने पर की खुदकुशी

गाजियाबाद के इंदिरापुरम के मेगा सिटी सोसायटी में एक 14 साल के बच्चे की आत्महत्या का मामला सामने आया है. बच्चा बिल्ली पालने की जिद कर रहा था. परिजनों ने उसकी यह बात नहीं मानी तो उसने गुस्सा होकर अपनी जान दे दी.

(प्रतिकात्म फोटो) (प्रतिकात्म फोटो)

  • बच्चे की आत्महत्या से सनसनी
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की आदित्य मेगा सिटी सोसायटी में अचानक उस वक्त अफरा तफरी का माहौल बन गया. जब स्थानीय लोगों ने एक फ्लैट के अंदर से नाबाल‍िग बच्चे के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की खबर सुनी. आत्महत्या करने का कारण बेहद चौंकाने वाला माना जा रहा है. पिछले कई दिनों से बच्चा अपने परिजनों से बिल्ली के बच्चे को पालने की जिद कर रहा था. जब परिजनों ने यह बात नहीं मानी तो उसने गुस्सा होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए आरडब्लूए की मेंबर प्रियंका ने बताया कि सोसायटी के फ्लैट में रहने वाले 14 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया कि बच्चा अपने घर वालों से बिल्ली के बच्चे को पालने की जिद कर रहा था. लेकिन घर वालों ने उसकी इस बात का विरोध किया तो वह अपने कमरे में चला गया और दरवाजा बंद कर लिया. काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से झांक कर देखा तो बच्चा फांसी के फंदे पर लटका मिला.

14 साल के बच्चे ने की आत्महत्या

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि आदित्य मेगा सिटी सोसाइटी में रहने वाले एक 14 साल के बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चे के द्वारा बिल्ली का बच्चा पालने की जिद की गई थी जिसका घर वालों ने विरोध किया.

पुलिस मामने की जांच में जुटी

बच्चा लंबे समय से बिल्ली के बच्चे को पालना और घर लाना चाहता था. लेकिन बच्चे की मां इसके लिए तैयार नहीं थी. जिसके चलते बच्चा गुस्से में था और कमरे का दरवाजा बंद कर सुसाइड कर लिया. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं पुलिस के अनुसार बच्चे के पिता परिवार से अलग चीन में रहते हैं और पुलिस उनसे भी संपर्क कर घटना के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें