scorecardresearch
 

केंद्रीय मंत्री कठेरिया के काफिले पर गोलीबारी

मंगलवार की दोपहर केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री प्रो. रामशंकर कठेरिया अपने आवास से बाहर निकल रहे थे. उसी समय आईईटी के सामने किसी ने उनके काफिले पर गोली चला दी. इस हमले में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन इलाके में दहशत फैल गई.

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री प्रो. रामशंकर कठेरिया केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री प्रो. रामशंकर कठेरिया

केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री प्रो. रामशंकर कठेरिया के काफिले पर मंगलवार को आगरा में गोलीबारी की गई. हालांकि इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. इस हमले का आरोप एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर लगाया गया है.

प्रो. कठेरिया के निजी सचिव ने बताया कि मंगलवार की दोपहर वह अपने आवास से बाहर निकल रहे थे. उसी समय आईईटी के सामने किसी ने उनके काफिले पर गोली चला दी. इस हमले में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन इलाके में दहशत फैल गई.

आरोप है कि वहां पर पहले से ही उपस्थित एनएसयूआई के कुछ कार्यकर्ताओं ने गोली चलाई है. आगरा विश्वविद्यालय के खंदारी परिसर में छात्रों के दो गुटों में मारपीट हुई थी. उसी के बाद यह घटना हुई है. पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें