scorecardresearch
 

राजस्थान: लॉकडाउन में पहले पुलिस कांस्टेबल को पीटा, फिर मारी गोली

राजस्थान के धौलपुर में बदमाशों ने एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मार दी. घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. लेकिन सभी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

धौलपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मारी (Photo Aajtak) धौलपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मारी (Photo Aajtak)

  • ड्यूटी से घर लौट रहा था कांस्टेबल
  • बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन किया गया है. वहीं राजस्थान के धौलपुर में एक पुलिस कांस्टेबल को गोली मार दी गई. घायल कांस्टेबल को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कांस्टेबल का इलाज किया जा रहा है. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह छापे मार रही है.

पुलिस कांस्टेबल को गोली मारी

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है. कांस्टेबल शिवचरण मीणा की ड्यूटी धौलपुर के पुराना शहर में थी. रात करीब 8 बजे वो ड्यूटी खत्म करने के बाद घर चले गए. इसके बाद वो दूध लेने के लिए बाजार के लिए निकले. वहीं पुलिस लाइन के पास आधा दर्ज लोग खड़े थे. कांस्टेबल शिवचरण मीणा ने सख्ती के साथ उन्हें घर में रहने को कहा. इसी बात को लेकर विवाद हो गया और बात हाथापाई तक पहुंच गई.

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

इसके बाद कांस्टेबल अपनी बाइक से बाजार की तरफ चल दिया. फिर पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने कांस्टेबल का पीछा किया और कट्टे से उस पर गोली चला दी. गोली से कांस्टेबल घायल हो गए. गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. घायल कांस्टेबल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया. फिर निहाल गंज पुलिस थाने को इसकी सूचना दी गई.

thumbnail_2_750_043020055401.jpgशिवचरण मीणा,घायल कांस्टेबल

देर रात को ही पुलिस उपाधीक्षक देवी सहाय मीणा और मौके पर पहुंचे और इस घटना की जांच के आदेश दिये. एसपी मृदुल कच्छावा का कहना है कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×