scorecardresearch
 

पंजाबः बटाला में अकाली दल के पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या, दागी 15 गोलियां

परिजनों का कहना है कि राजनीतिक रंजिश में पूर्व सरपंच की हत्या की गई है. वहीं, पुलिस जमीनी विवाद को कत्ल का कारण बता रही है.

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो

  • घटना के वक्त पूर्व सरपंच सैर पर निकले थे
  • पहले गला रेता गया, फिर मारी गईं गोलियां

पंजाब के बटाला से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां रंजिश के चलते बटाला के नजदीकी गांव ढिलवां में पूर्व अकाली सरपंच की हत्या कर दी गई. घटना के वक्त पूर्व सरपंच गांव में सैर पर निकले थे. इस बीच पीछे से गला रेतने के बाद आरोपियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

परिजनों का कहना है कि राजनीतिक रंजिश में पूर्व सरपंच की हत्या की गई है. वहीं, पुलिस जमीनी विवाद को कत्ल का कारण बता रही है. इस मामले में पुलिस ने तीन नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश कर रही है. फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

परिवार के सदस्य और अकाली दल के नेता सुच्चा सिंह लंगाह का कहना है कि दलबीर सिंह शाम के वक्त सैर पर निकले थे तभी पीछे से किसी ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बाद में करीब 15 गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी. सुच्चा सिंह ने कहा कि मृतक के परिवार को हर हाल में इंसाफ चाहिए.

इधर, जांच अधिकारी बलजीत सिंह ने कहा कि जमीन विवाद के चलते पूर्व सरपंच की हत्या की गई है. इस मामले में आरोपी बलविंदर सिंह और उसके दोनों बेटों को नामजद किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों के तलाश में है. जल्द सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें