scorecardresearch
 

एम्स के एक और डॉक्टर ने किया सुसाइड, कमरे में फांसी पर लटकी मिली लाश

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान डॉ मोहित सिंघला (40 वर्ष) के रूप में हुई है. वह बाल रोग विभाग, एम्स अस्पताल में कार्यरत थे और 11 अगस्त मंगलवार को वो आखिरी बार अपने ऑफिस गए थे.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • एम्स में काम करने वाले 1 डॉक्टर ने किया सुसाइड
  • बाल रोग विभाग में काम करते थे डॉ मोहित सिंघला

एम्स दिल्ली से जुड़ी संदेहास्पद मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को एक और डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया है. जानकारी के मुताबिक एम्स में कार्यरत एक डॉक्टर ने अपने घर पर ही खुदकुशी कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मृतक डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस स्टेशन हौज खास में दोपहर 3:10 बजे एक पीसीआर कॉल आई कि गौतम नगर के एक घर से दुर्गंध आ रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को दूसरी मंजिल पर एक पुरुष का शव अंदर से बंद कमरे में लटका मिला.

यह भी पढ़ें: AIIMS हॉस्टल से कूदकर डॉक्टर ने दी जान, दिमागी रूप से था परेशान

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान डॉ मोहित सिंघला (40 वर्ष) के रूप में हुई है. वह बाल रोग विभाग, एम्स अस्पताल में कार्यरत थे और 11 अगस्त मंगलवार को वो आखिरी बार अपने ऑफिस गए थे. वह पंचकुला, चंडीगढ़ के स्थायी निवासी हैं. बताया जा रहा कि 2006 से इस कमरे में अकेले रह रहे थे.

एक मेडिकल स्टूडेंट ने भी किया था सुसाइड

यहां आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही एम्स में पढ़ रहे एक मेडिकल स्टूडेंट ने भी जान दे दी थी. पुलिस के मुताबिक एम्स के हॉस्टल नंबर 19 के छत से कूदकर एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली थी. डॉक्टर की पहचान विकास के रूप में हुई थी. विकास 22 साल के थे और बेंगलुरु के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें: AIIMS हॉस्टल में सुसाइड, डॉक्टर ने 10वीं मंजिल से कूदकर दी जान

पुलिस के मुताबिक उन्हें 10 अगस्त को शाम 6 बजे सूचना मिली कि एम्स में एक शख्स हॉस्टल की छत से कूद गया है. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायल मेडिकल स्टूडेंट विकास को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान विकास की मौत हो गई.

जुलाई में भी एक जूनियर डॉक्टर ने की थी आत्महत्या

जुलाई में भी एक डॉक्टर ने एम्स के हॉस्टल की इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. जानकारी के मुताबिक एम्स के 18वें हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया था. डॉक्टर ने एम्स के हॉस्टल की 10वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया था. 25 वर्षीय डॉक्टर का नाम अनुराग था और वह एम्स में साइकेट्री विभाग में जूनियर डॉक्टर था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें