scorecardresearch
 

कर्नाटक: गुलबर्गा में 9 साल की बच्ची से दरिंदगी, रेप के बाद हत्या

कर्नाटक के गुलबर्गा में एक 9 साल की बच्ची से दरिंदगी और फिर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने खेत से बच्ची का शव बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • पुलिस ने खेत से बरामद किया बच्ची का शव
  • कर्नाटक पुलिस ने केस दर्जकर जांच शुरू की

कर्नाटक के गुलबर्गा में एक 9 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है. बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई. यह मामला चिनचोली तालुका के अंतर्गत आने वाले सुलपेठ गांव का है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है.

इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और खेत से बच्ची की लाश बरामद की थी. इसके बाद बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम मंगलवार सुबह किया गया. बच्ची की हत्या 2 दिसंबर को की गई थी. पुलिस को देर शाम इस मामले में सूचना दी गई.

इससे पहले हैदराबाद, राजस्थान और मध्य प्रदेश में रेप की घटनाएं देखने को मिली है. हैदराबाद में दिशा (काल्पनिक नाम) की गैंगरेप के बाद हत्या को लेकर देशभर में जमकर आक्रोश है. इस मामले को लेकर सड़क से लेकर संसद तक विरोध प्रदर्शन हो रहा है. हैदराबाद में दिशा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी और फिर लाश को जला दिया गया था.

इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब दिशा गैंगरेप और हत्याकांड का मामला संसद में उठा, तो केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने साफ कहा कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े से कड़ा कानून बनाने को तैयार है.

वहीं, मध्य प्रदेश के इंदौर में एक खंडहर में एक 6 साल की बच्ची का शव बरामद हुआ था. बताया जा रहा है कि रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रहने वाले दंपति की बच्ची को सोते समय कोई उठाकर ले गया था. इसके बाद बच्ची की लाश बरामद हुई. पुलिस ने रेप के बाद बच्ची की हत्या की आशंका जताई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें