scorecardresearch
 

नगालैंड: विद्रोही संगठन के नेता के बेटे और बहू ने शादी में लहराए ऑटोमैटिक हथियार

वीडियो में विद्रोही संगठन NSCN-U के नेता किलो किलोन्सर के बेटे बोहोटो किबा को पत्नी के साथ ऑटोमैटिक गन्स हाथ में पकड़े हंसते हुए देखा जा सकता है.

विद्रोही संगठन NSCN-U के नेता का बेटा और बहु विद्रोही संगठन NSCN-U के नेता का बेटा और बहु

  • दीमापुर में हुआ रिसेप्शन का आयोजन,वीडियो वायरल
  • AK-56 और M16 असॉल्ट राइफल्स के साथ दिए पोज

नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड- यूनिफिकेशन (NSCN-U) के नेता के बेटे की शादी के रिसेप्शन में जमकर ऑटोमैटिक हथियारों का प्रदर्शन किया गया. जश्न के दौरान नेता के बेटे और बहू को ऑटोमैटिक गन्स लहराते देखा गया. रिसेप्शन का आयोजन नगालैंड के दीमापुर में 9 नवंबर को हुआ. इस मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.  

नवविवाहित जोड़े के हाथ में नजर आई ऑटोमैटिक गन्स

वीडियो में विद्रोही संगठन NSCN-U के नेता किलो किलोन्सर के बेटे बोहोटो किबा को पत्नी के साथ ऑटोमैटिक गन्स हाथ में पकड़े हंसते हुए देखा जा सकता है. रिसेप्शन में नवविवाहित जोड़े को AK-56  और M16 जैसी ऑटोमैटिक असॉल्ट राइफल्स के साथ मेहमानों के सामने पोज़ देते देखा गया.

अब तक नहीं हुई कोई कार्रवाई

सोशल मीडिया पर रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद भी राज्य सरकार की ओर से अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. नगालैंड में नेशनल डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी के नेफियू रियो मुख्यमंत्री हैं. उनकी पार्टी ने 2018 में बीजेपी के साथ गठबंधन करने के बाद नगालैंड विधानसभा चुनाव लड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें