scorecardresearch
 

पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मारा, फिर थाने पहुंचकर पति ने किया सरेंडर

अमरोहा से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी की हत्या कर दी. आरोपी ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना गुनाह कबूला

युवक ने पत्नी की हत्या कर दी (Photo Aajtak) युवक ने पत्नी की हत्या कर दी (Photo Aajtak)

  • पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
  • पत्नी के चरित्र पर था पति को शक

यूपी के अमरोहा में एक थाने में उस समय हड़कंप मच गया. जब एक युवक अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या करने के बाद थाने पहुंचा. पुलिस ने युवक की शिनाख्त पर महिला के शव को बरामद किया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है.

थाना आदमपुर इलाके के गांव दढ़ियाल का रहने वाला सुनील नशे का आदी है. उसका आए दिन पत्नी से विवाद रहता था. सुनील अपनी पत्नी सुमन पर अवैध संबंध रखने का शक भी करता था और इसलिए उससे नाराज रहता था. सुनील और सुमन के दो बच्चे हिमांशु 3 साल और प्रिंस 4 साल के बच्चे हैं.

सुनील की पत्नी घर चलाने के लिए खेती किसानी का काम भी करती थी. शक की वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था और इसी झगड़े के कारण उसने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इसके बाद थाने जाकर अपना गुनाह कबूल कर लिया.

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की कर दी हत्या

अमरोहा के पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा का कहना है कि आदमपुर थाने पर एक युवक आया और उसने बताया कि उसने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. इस पर पुलिस तत्काल युवक को लेकर मौके पर गई. जहां पर दढियाल चौकी के जंगलों में युवती की लाश मिली और और वहीं पर कुल्हाड़ी भी बरामद हुई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस पर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जो हत्यारे को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही की जा रही है.पुलिस का कहना है कि सुनील नाम का युवक थाने आया और उसने कहा कि उसने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया. तत्काल इस पर एक्शन लिया गया. आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें