scorecardresearch
 

प्रेमिका करना चाहती थी शादी, प्रेमी ने गला रेतकर कर दी हत्या

इंदौर खजराना थाना क्षेत्र में हुई अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि मृतक अनिता से उसके पिछले एक साल से संबंध थे. जहां वो काम करता था, वहीं पास में ही अनिता एक टिफिन सेंटर पर काम करती थी. यहीं से दोनों में पहचान हुई और प्यार परवान चढ़ गया.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)

  • मर्डर के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • कटर से गला काटकर कर दी प्रेमिका की हत्या

इंदौर खजराना थाना क्षेत्र में हुई अज्ञात युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. युवती खरगोन की रहने वाली थी और उसके प्रेमी ने ही उसे मौत के घाट उतारा. डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने कहा कि हत्या के बाद युवती की शिनाख्त के लिए इंदौर सहित आसपास के जिलों में छानबीन की गई, जिसमें युवती के खरगोन की होने की पुष्टि हुई.

बताया जा रहा है कि मृतक युवती इंदौर में रहकर टिफिन सेंटर में रोटी बनाने का काम करती थी. पुलिस ने उसके मकान मालिक से पूछताछ की. तो पता चला कि उसका नाम अनिता है. लॉकडाउन में उसके भाई बहन घर चले गए थे और वो मूसाखेड़ी में अकेली रह रही थी. इसके अलावा मृतक लड़की के मकान मालिक ने बताया कि वो अक्सर नरेंद्र सोनी नाम के लड़के के साथ आती जाती है.

गला रेतकर कर दी प्रेमिका की हत्या

इस अहम जानकारी के बाद पुलिस ने नरेंद्र सोनी से पूछताछ की, जिसने युवती की हत्या की बात कबूल की. पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि मृतक अनिता से उसके पिछले एक साल से संबंध थे. जहां वो काम करता था, वहीं पास में ही अनिता एक टिफिन सेंटर पर काम करती थी. यहीं से दोनों में पहचान हुई और प्यार परवान चढ़ गया.

अनिता आरोपी नरेंद्र से शादी करना चाहती थी लेकिन नरेंद्र उससे शादी नहीं करना चाहता था. लेकिन अनिता अपना बैग और सामान लेकर नरेंद्र के मकान में आ गई थी. साथ रहने के लिए दबाव बना रही थी. इस बात से गुस्सा होकर आरोपी नरेंद्र ने अनिता को शाम के वक्त शहर के अलग-अलग इलाकों में घुमाया और खजराना थाना क्षेत्र स्थित वाघेला फार्म हाउस वाले रास्ते पर उसकी गला काटकर हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र का कहना है कि लड़के ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. कानून की तहत उसे सजा दी जाएगी. हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें