scorecardresearch
 

मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेसवे पर बेकाबू ट्रक ने पति पत्नी को कुचला, मौत

20 फीट तक ट्रक विश्वास और स्कूटर को घसीट कर आगे ले गया. इस हादसे में विश्वास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे को जाम कर दिया.

ट्रक हादसे में मृतक पति-पत्नी (फोटो-एजाज खान) ट्रक हादसे में मृतक पति-पत्नी (फोटो-एजाज खान)

बीती रात मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर जोगेश्वरी के पास एक बेहद तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटर से जा रहे पति पत्नी को कुचल दिया. इस घटना में पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर रूप से घायल अवस्था में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चश्मदीद के मुताबिक रात करीब साढ़े 11 बजे विश्वास मध्यालकर अपनी पत्नी के साथ स्कूटर से घर की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान जब ये दोनों जोगेश्वरी फ्लाईओवर से गुजर रहे थे, तभी पीछे से बेहद तेज रफ्तार एक ट्रक ने स्कूटर को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर के बाद जहां पत्नी दूर जा गिरी, वहीं विश्वास ट्रक के नीचे आ गया. इसके बाद करीब 20 फीट तक ट्रक विश्वास और स्कूटर को घसीट कर आगे ले गया. इस हादसे में विश्वास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे को जाम कर दिया.

हालांकि भारी पुलिस बल तैनात कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और जाम को भी खुलवा दिया गया है. ट्रक ड्राइवर को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं ड्राइवर नशे में तो नहीं था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें