scorecardresearch
 

लापता लड़की का जंगल में मिला शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

गाजियाबाद के मोदीनगर की रहने वाली 9वीं क्लास की छात्रा का शव भोजपुर के पास कलछीना के जंगल मे मिला है. शव अब कंकाल में बदल चुका है. पुलिस को प्रेम प्रसंग में हत्या का शक है. छात्रा 4 सितंबर को स्कूल जाते समय लापता हो गई थी. लड़की के परिजनों ने अपने वहां रहने वाले एक किराएदार पर अगवा करने का आरोप लगया था. उस लड़के ने कुछ दिन पहले ही धमकी दी थी.

गाजियाबाद के मोदीनगर में हुई वारदात गाजियाबाद के मोदीनगर में हुई वारदात

गाजियाबाद के मोदीनगर की रहने वाली एक लड़की का शव भोजपुर के कलछीना के जंगल में मिला है. शव पूरी तरह कंकाल में बदल चुका है. पुलिस को प्रेम प्रसंग में हत्या का शक है. छात्रा 4 सितंबर को स्कूल जाते समय लापता हो गई थी. लड़की के परिजनों ने एक किराएदार पर उसे अगवा करने का आरोप लगाया था. उसने कुछ दिन पहले उनको धमकी दी थी.

परिजनों ने पुलिस पर इस मामले में लापरवाही का आरोप लगाया, जिसके बाद एसएचओ संजय वर्मा को लाइन हाजिर करते हुए आरोपी चौकी इंचार्ज सुधीर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है. आलाधिकारियों के निर्देश के बाद पुलिस ने तीन आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, मोदीनगर से 4 सितंबर से लापता 14 साल की लड़की का शव मिलने से सनसनी मच गई. कई टुकड़ों में कटी लाश कंकाल में तब्दील हो गई है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि यदि आरोपी को उसी वक्त गिरफ्तार कर लिया गया होता, तो शायद आज पीड़िता की जान बच जाती. आरोपी लड़कों की कॉल डिटेल्स घटना से मैच कर रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक लड़की और आरोपी के बीच प्रेम संबंध था. आरोपी लड़की के वहां किराए पर रहता था. हो सकता है कि आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को अगवा किया हो और जंगल में गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी हो. शव की हालत देखकर तो लगता है कि बहुत ही बेरहमी से लड़की को मारा गया है. उसके कई टुकड़े किए गए हैं.

पुलिस की लापरवाही से गुस्साए लोगों के साथ मोदीनगर विधायक थाने पहुंची. उन्होंने आरोप लगाया कि यहां से कई लड़कियां लापता हैं, लेकिन पुलिस काम नहीं कर रही है. परिजन लड़की की लाश को लेकर घर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. इसके बाद पुलिस के आलाधिकारियों ने दो पुलिसवालों पर कार्रवाई करके जांच का भरोसा दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें