scorecardresearch
 

जिस शादी में बब्बू मान कर रहे थे परफॉर्म, उसमें गोली चलने से 2 की मौत

मैरिज हॉल में बैठे एक टेबल पर किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि गुस्से में आए एक शख्स ने गोली चला दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • गोली चलने से मैरिज हॉल में मच गई थी अफरा-तफरी
  • सीसीटीवी की मदद से पूरे मामले की तफ्तीश जारी

पंजाब में तमाम सख्तियों के बावजूद शादियों में गोली चलाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला पंजाब के लुधियाना शहर से आया है, जहां एक शादी में मामूली विवाद के बाद गोलियां चल गईं, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया.

मैरिज हॉल में मची अफरा-तफरी

शादी दोराहा के कश्मीरी गार्डन मैरिज पैलेस में हो रही थी. बताया जा रहा है कि जिस वक्त फायरिंग की घटना हुई, उस वक्त शादी समारोह में पंजाब के फेमस सिंगर बब्बू मान की परफॉर्मेंस भी लाइव चल रही थी. इस घटना के बाद एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें गोली चलने के बाद मैरिज हॉल में अफरा-तफरी के माहौल के दौरान लोग भागते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक घटना में मारे गए दोनों लोग रिश्ते में चाचा और भतीजा हैं. मैरिज हॉल में टेबल पर किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि गुस्से में आए एक शख्स ने गोली चला दी. इस घटना में गोली चलाने वाले सहित 3 लोग घायल हो गए जिनमें से 2 की मौत हो गई और एक शख्स जख्मी हो गया.

समारोह में हर्ष फायरिंग पर लगी रोक

इस मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि पंजाब सरकार ने शादी और अन्य फंक्शनों में हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक लगा रखी है. तमाम मैरिज पैलेस ओर बैंक्वेट हॉल चलाने वाले लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि शादी समारोह और अन्य फंक्शनों के दौरान लोग हथियार लेकर ना आएं.

इस मामले पर मैरिज पैलेस चलाने वाले संचालक ने कहा, 'सरकार के दिशा-निर्देश पर उन्होंने अपने मैरिज पैलेस और हॉल के बाहर हथियार लाने की मनाही का बोर्ड लगा रखा है. वहीं अगर कोई छुपा कर हथियार ले आता है तो ऐसे में वो कुछ नहीं कर सकते.'

इस मामले में पंजाब पुलिस के जांच अधिकारी देवेंद्र पाल सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और सीसीटीवी की मदद से पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें