scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: सागर में बच्चा चोरी के शक में महिला की भीड़ ने की पिटाई

मध्य प्रदेश के सागर में एक महिला की भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी. आरोप है कि महिला दो बच्चों को चुराने आई थी. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया. जबरस्त पिटाई के बाद भीड़ ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

बच्चा चोरी के शक में महिला की पिटाई बच्चा चोरी के शक में महिला की पिटाई

मध्य प्रदेश के सागर में एक महिला की भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी. आरोप है कि महिला दो बच्चों को चुराने आई थी. तभी लोगों ने उसे पकड़ लिया. जबरस्त पिटाई के बाद भीड़ ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. कुछ लोगों का कहना है कि महिला मानसिक रूप से बीमार है. पुलिस ने कहा है कि किसी भी निर्दोष पर ऐसा जुल्म हुआ तो कानून अपना काम करेगा.

मिली जानकारी के मुताबिक सागर रेलवे स्टेशन के पास जब लोगों ने महिला को देखा तो उन्होंने उसे बच्चा चोरनी समझ लिया. इसके बाद लोगों ने महिला को पकड़ लिया. भीड़ ने महिला के साथ सरेराह धक्का-मुक्की और मारपीट की. लोगों की नाराजगी बढ़ती ही गई. भीड़ में से ही कुछ लोगों ने महिला पर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बारिश कर दी.

रात के अंधेरे में बच्चा चोरनी समझकर गुस्साए लोग महिला को पीटते रहे और वीडियो बनाते रहे. भीड़ खुद ही महिला को घसीटते हुई थाने ले जाने लगी. तब तक पुलिस को इस मामले की खबर लग गई. पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ के चंगुल से महिला को छुड़ाकर थाने ले गई. इस बीच पुलिस को कुछ लोगों ने महिला के मानसिक रूप से अस्वस्थ होने की बात बताई.

गौरतलब है अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने कांग्रेस के दो नेताओं और एक सामाजिक कार्यकर्ता की पिटाई कर दी थी. यह घटना शाहपुर थाना क्षेत्र में हुई थी. यहां कांग्रेस के जिला महामंत्री धर्मेद्र शुक्ला, जनपद सदस्य रामू सिंह लांजीवार और आदिवासी कोरकू समाज के तहसील अध्यक्ष ललित बारस्कर गुरुवार (25 जुलाई) की देर रात केसिया ग्राम से अपनी कार से घर लौट रहे थे.

इस दौरान ग्राम नवल सिग ढाना रोड पर झाड़ियां पड़ी हुई थीं. बीच रास्ते में झाड़ियां पड़ी देखकर तीनों घबरा गए और अपनी कार को वापस गांव की ओर ले जाने लगे. इस बीच, वापस होती कार को देखकर ग्रामीणों ने उनके बच्चा चोर होने के शक में उन पर हमला कर दिया. ग्रामीणों के हमले से उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई और तीनों नेताओं को भी चोटें आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें