scorecardresearch
 

जब दी लॉकडाउन ना तोड़ने की सलाह, बदमाश बाप-बेटे ने कर दी पुलिसकर्मी की पिटाई

मध्य प्रदेश के धार में कुछ लोगों ने ना सिर्फ लॉक डाउन का नियम तोड़ा बल्कि पुलिस पर ही हमला कर दिया. पुलिसकर्मी ने बाप-बेटे को लॉक डाउन नियम ना तोड़ने की सलह दी. उल्टे ही उन लोगों ने पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया.

मध्य प्रदेश के धार में कुछ बदमाशों ने लॉक डाउन के दौरान पुलिसकर्मी की पिटाई की  मध्य प्रदेश के धार में कुछ बदमाशों ने लॉक डाउन के दौरान पुलिसकर्मी की पिटाई की

  • लॉकडाउन के दौरान हुई एक पुलिसकर्मी की पिटाई
  • मध्य प्रदेश के धार जिले का है यह अनोखा मामला

भारत में संपूर्ण लॉकडाउन का गुरुवार को दूसरा दिन था. देशभर में पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी है. इसी के चलते कहीं सड़कों पर सन्नाटा पसरा है, कहीं सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने की मारामारी है. कहीं पुलिस से उलझते लोग हैं, तो लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस से मार खाने वालों की भी कोई कमी नहीं है. लेकिन मध्य प्रदेश के धार जिले में एक अलग ही नजारा देखने को मिला, जब लॉकडाउन ना तोड़ने की सलाह देने वाले पुलिसकर्मी को एक पिता-पुत्र ने सरेआम पीट डाला.

बड़ी कठिन है डगर लॉकडाउन की

देश में जैसे-जैसे कोरोना वायस के मामले बढ़ते जा रहे हैं, वैसे-वैसे पुलिस की चुनौती भी बढ़ती जा रही है. लॉकडाउन पूरी तरह से सफल रहे और लोग सोशल डिस्टेंसिंग नियम का पालन करें. इसे बनाए रखने की जिम्मेदारी जनता के साथ-साथ पुलिस की भी है. लेकिन कुछ लोगों ने पूरे कानून को ही ताक पर रख दिया है.

मध्य प्रदेश के धार जिले में जब एक पुलिसकर्मी ने बाप-बेटे को लॉकडाउन नियम ना तोड़ने की सलाह देने उलटी पड़ गई. पुलिस वाले के टोकने पर उन दोनों लोगों ने उस पुलिसकर्मी पर हमला ही बोल दिया.

पुलिसकर्मी को पीटा

जानकारी के मुताबिक धनसिंह और उसका बेटा उमेश सिंह अपनी कार से घूम रहे थे. चेकिंग के दौरान पुलिस ने उन्हें रोका और पूछा कि कहां जा रहे हो देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन है. आप 21 दिन तक कहीं नहीं जा सकते. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद धनसिंह और उसके बेटे उमेश सिंह ने पुलिसकर्मी पर ही हमला बोल दिया.

लॉक डाउन से हाल बेहाल

जांच में पता चला कि दोनों बाप बेटे आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उन पर कई गंभीर मामले दर्ज हैं. जिसमें हत्या, डकैती जैसे गंभीर मामले भी शामिल हैं. पुलिस ने इस पूरी घटना की छानबीन शुरू कर दी है और बाप-बेटे पर केस भी दर्ज कर लिया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

कोरोना से जुड़ी ताजा अपडेट्स के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें