scorecardresearch
 

CRIME NEWS@10 AM: जुर्म की दुनिया की 5 बड़ी खबरें

पेश है जुर्म की दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी खबरें...

जुर्म की दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी खबरें जुर्म की दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी खबरें

गैंगरेप के आरोपी डायरेक्टर और टीचर हिरासत में

राजस्थान में 12वीं की एक छात्रा के साथ गैंगरेप के आरोपी स्कूल संचालक और एक टीचर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों आरोपी पीड़िता के साथ स्कूल में ही इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दे रहे थे. पीड़िता के प्रेग्नेंट होने के बाद उसका अबॉर्शन करा दिया. लेकिन तबियत बिगड़ने पर इस वारदात का खुलासा हुआ. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

तीन घंटे तक विपासना से सवाल पूछती रही पुलिस!

सिरसा में डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसा से एसआईटी के इंचार्ज ने सोमवार को करीब सवा तीन घंटे तक गहन पूछताछ की. डीएसपी कुलदीप बैनीवाल ने पंचकूला और सिरसा के शाहपुर बेगू और मिल्क प्लांट में हुई आगजनी और दंगों को लेकर विपासना से सवाल जवाब किए. इससे पहले भी एसआईटी ने विपासना को पूछताछ के लिए नोटिस देकर बुलाया था, लेकिन तब तबीयत खराब होने का हवाला देकर विपासना नहीं आई थी.

दिल्ली में नाबालिग से रेप कर बनाई अश्लील वीडियो

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप कर अश्लील वीडियो बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता को अगवा कर खेत में रेप किया. इस दौरान उसके दोस्त उनकी अश्लील वीडियो बनाते रहे. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली तक फैला अलकायदा का जाल, आतंकवादी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अलकायदा के एक संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार किया है. सुभान हक उर्फ शमी उर रहमान नामक इस संदिग्ध को पुलिस ने राजधानी के शकरपुर इलाके में स्थित बस स्टैंड से धर दबोचा. उसके पास से 9एमएम की एक पिस्टल, 4 कारतूस, एक लैपटॉप और 2 हजार की विदेशी करेंसी बरामद हुई है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

मोस्ट वॉन्टेड की लिस्ट जारी, हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर

हरियाणा पुलिस ने सोमवार को डेरा सच्चा सौदा के अनुयायियों द्वारा पिछले महीने पंचकुला में की गई हिंसा को लेकर वांछित लोगों की एक सूची जारी की है. इसमें कुल 43 लोगों की तस्वीर जारी की गई है, जिसमें राम रहीम की करीबी हनीप्रीत कौर का नाम सबसे ऊपर है. डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसा का नाम भी शामिल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें