scorecardresearch
 

'ब्रिटिश राजकुमार ने मेरे साथ संबंध बनाए थे', लड़की का सनसनीखेज खुलासा

Jeffrey Epstein sex abuse case: पीड़ित महिला Carolyn Andriano ने ब्रिटेन के राजकुमार Prince Andrew के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि Virginia Roberts नाम की महिला ने उन्हें बताया था कि उसने ब्रिटेन के राजकुमार Prince Andrew के साथ संबंध बनाए थे.

X
ब्रिटेन के राजकुमार Prince Andrew (File Photo) ब्रिटेन के राजकुमार Prince Andrew (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Prince Andrew के बारे में सनसनीखेज खुलासा
  • Virginia Roberts के साथ बनाए थे संबंध

अमेरिका के बड़े फाइनेंसर रहे और यौन अपराधों में दोषी करार दिए गए Jeffrey Epstein की एक पीड़ित महिला Carolyn Andriano ने ब्रिटेन के राजकुमार Prince Andrew के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है. यौन हिंसा की पीड़ित Carolyn Andriano ने डेली मेल के साथ इंटरव्यू में कहा है कि उसे Virginia Roberts नाम की महिला ने बताया था कि उसने ब्रिटेन के राजकुमार Prince Andrew के साथ संबंध बनाए थे.

बता दें कि Virginia Roberts ने ब्रिटेन के राजकुमार Prince Andrew के खिलाफ रेप के आरोप लगाए हैं और अमेरिका की एक अदालत में ये मामला लंबित है. हालांकि, Prince Andrew के वकील इस मुकदमे को खारिज करने की मांग कर रहे हैं. Virginia Roberts का दावा है कि जब Prince Andrew ने उसके साथ संबंध बनाए थे तब वह सिर्फ 17 साल की थी. 

Jeffrey Epstein के संबंध अमेरिका के ताकतवर लोगों से थे जिनमें कई पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति भी शामिल रहे हैं. Jeffrey Epstein पर नाबालिग लड़कियों को सेक्स स्लेव के रूप में रखने के आरोप लगे थे. यौन हिंसा के कई मामले में Jeffrey Epstein को दोषी भी करार दिया गया था. Jeffrey Epstein ने अमेरिका की एक जेल में आत्महत्या कर ली थी. 

वहीं, Jeffrey Epstein की सहयोगी महिला Ghislaine Maxwell को हाल ही में यौन अपराध से जुड़े कई मामलों में दोषी करार दिया गया था. Ghislaine Maxwell पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने नाबालिग लड़कियों को सेक्स स्लेव बनने के लिए राजी किया था और इन लड़कियों ने Jeffrey Epstein के लिए काम किया.

Ghislaine Maxwell और Jeffrey Epstein की फाइल फोटो. (AFP)
Ghislaine Maxwell और Jeffrey Epstein की फाइल फोटो. (AFP)

बता दें कि Ghislaine Maxwell के घर पर Virginia Roberts और Prince Andrew की मुलाकात की एक पुरानी तस्वीर भी ब्रिटिश और अमेरिकी मीडिया की सुर्खियों में शामिल रह चुकी है. 

पीड़ित महिला Carolyn Andriano ने 'डेली मेल' को बताया कि Virginia Roberts ने मार्च 2001 में लंदन से टेक्स्ट मैसेज भेजकर बताया था कि वह Prince Andrew, Ghislaine Maxwell और Jeffrey Epstein के साथ डिनर करने जा रही हैं. 

बता दें कि पिछले महीने अमेरिकी अदालत में जब Ghislaine Maxwell के खिलाफ सुनवाई चल रही थी तो 35 साल की Carolyn Andriano ने खौफनाक वारदातों की कहानी जजों को सुनाई थी. Ghislaine Maxwell जिन मामलों में दोषी करार दिया गया था उनमें Carolyn Andriano की ओर से पेश किए गए सबूतों की अहम भूमिका थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें