scorecardresearch
 

आमिर खान के बयान पर पति से बहस के बाद पत्नी ने दे दी जान

असहिष्णुता पर दिए फिल्म अभिनेता आमिर खान के बयान के बाद पूरे देश में बवाल हो रहा है. कोई उनके पक्ष में, तो कोई उनके विपक्ष में बोल रहा है. बयानबाजी के बीच एक परिवार तबाह हो जाएगा ऐसा शायद किसी ने नहीं सोचा था. मध्य प्रदेश के जबलपुर में ऐसी ही एक दुखद घटना घटी है. वहां आमिर खान के बयान पर एक पति-पत्नी के बीच हुए तकरार ने खौफनाक रूप ले लिया और पत्नी ने खुदकुशी कर ली.

पति-पत्नी के बीच हुए तकरार ने खौफनाक रूप ले लिया पति-पत्नी के बीच हुए तकरार ने खौफनाक रूप ले लिया

असहिष्णुता पर दिए फिल्म अभिनेता आमिर खान के बयान के बाद पूरे देश में बवाल हो रहा है. कोई उनके पक्ष में, तो कोई उनके विपक्ष में बोल रहा है. बयानबाजी के बीच एक परिवार तबाह हो जाएगा, ऐसा शायद किसी ने नहीं सोचा था. मध्य प्रदेश के जबलपुर में ऐसी ही एक दुखद घटना घटी है. वहां आमिर खान के बयान पर एक पति-पत्नी के बीच हुए तकरार ने खौफनाक रूप ले लिया और पत्नी ने खुदकुशी कर ली.

जानकारी के मुताबिक, शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के उखरी पावर हाउस में एक रिटायर्ड वेटेनरी डॉ. आरपी पांडे अपने परिवार के साथ रहते हैं. 24 जून, 2012 को उनके बेटे मयंक पांडे की शादी सोनम पांडे से हुई थी. बुधवार की सुबह उनके बेटे और बहू के बीच आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए गए बयान पर बहस हो गई. उनकी बहू आमिर की बहुत बड़ी फैन हैं, इसलिए वह उनकी बुराई बर्दाश्त नहीं कर पाईं.

परिजनों के मुताबिक, इस बहस से आहत होकर उनकी बहू अपने कमरे में चली गई. कुछ देर में उसके चीखने की आवाज आने लगी. उसे सुनकर जब लोग वहां पहुंचे, तो देखा कि उसने जहर खा लिया है. वह दर्द से चिल्ला रही है. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. कोतवाली प्रभारी प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें