scorecardresearch
 

नौकरी से निकाले जाने पर IT कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने की आत्महत्या

हैदराबाद में आईटी कंपनी की एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि उसे और उसके कुछ सहकर्मियों को आईटी कंपनी ने नोटिस दिया था कि दिसंबर में वह कुछ पदों में कटौती करेगी. जिसके बाद नौकरी जाने के डर से उसने खुदकुशी कर ली.

कर्मचारी ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर) कर्मचारी ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • नौकरी जाने के डर से की खुदकुशी
  • पंखे से लटक कर दी जान, जांच जारी

हैदराबाद में आईटी कंपनी की एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली. पोगकु हरिणी (Pogaku Harini) नाम की महिला कर्मचारी ने बुधवार को ये कदम उठाया. बताया जा रहा है कि कंपनी ने कुछ लोगों को नौकरी से निकालने का ऐलान किया था, जिसमें उसका नाम भी शामिल था. नौकरी जाने के डर से पोगकु ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर लिया है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक उसके पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, मामले की जांच जारी है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक वह सॉफ्टवेटर डेवलपर के तौर पर कार्यरत थी. बुधवार को उसका शव उसके कमरे में पंखे से लटका मिला.

बताया जा रहा है कि उसे और उसके कुछ सहकर्मियों को आईटी कंपनी ने नोटिस दिया था कि दिसंबर में वह कुछ पदों में कटौती करेगी. अधिकारी ने बताया कि खुदकुशी करने वाली महिला कर्मचारी मूल रूप से महबूबनगर जिले की रहने वाली थी और पिछले ढाई साल से इस कंपनी के साथ काम कर रही थी. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें