scorecardresearch
 

हरियाणा: कारोबारी से मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी, पुलिस ने दी सुरक्षा

फरीदाबाद में रबड़ कारोबारी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित को मैसेज भेजकर कहा गया है कि रंगदारी न देने पर व्यापारी को जान से मार दिया जाएगा.

व्यापारी से फिरौती की मांग (फोटो-Aajtak) व्यापारी से फिरौती की मांग (फोटो-Aajtak)

हरियाणा के फरीदाबाद में रबड़ कारोबारी से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित के मोबाइल पर कुछ दिन पहले ही एक वॉयस मैसेज आया था, जिसमें कहा गया था कि एक करोड़ रुपये दो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो.

पीड़ित ने पहले जब इस मैसेज को अपने फोन पर सुना तो उसने ज्यादा ध्यान नहीं दिया और किसी की शरारत समझ कर भूल गया, लेकिन जब उसे फिर से उसी तरह का मैसेज मिला और मैसेज में व्यापारी को रंगदारी ना देने पर जान से मार देने की धमकी मिली तो वह घबरा गया.

कारोबारी तुरंत पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने वॉयस मैसेज सुनने के बाद उसकी शिकायत पर केस रजिस्टर कर लिया और जांच में जुट गई है. पुलिस ने रबड़ कारोबारी को सुरक्षा भी मुहैया करा दी है. जिस नंबर से मैसेज मिला था पुलिस उसे तलाशने की भी कोशिश कर रही है.

व्यापारी का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि धमकी देने वाला कौन है, ये पता करना और पकड़ना पुलिस का काम है.

गौरतलब है कि फरीदाबाद में अभी कुछ दिन पहले ही एक व्यापारी और नेता विकास चौधरी की रंगदारी ना देने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. विकास चौधरी से भी इसी तरह से रंगदारी मांगी गई थी. पुलिस को शक है कि इन सबके पीछे कौशल गैंग का हाथ है, इसलिए पुलिस की एक पूरी टीम इस गैंग के पीछे पड़ी है. हालांकि, पुलिस को इस गैंग और इसके बदमाशों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें