scorecardresearch
 

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को मिली जान से मारने की धमकी, बहन-जीजा के खिलाफ केस दर्ज

सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा पर मारपीट व धमकी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारी ने अपने बयान में कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (फाइल फोटो) टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (फाइल फोटो)

  • सोनाली फोगाट ने बहन-जीजा के खिलाफ की शिकायत
  • सोनाली फोगाट ने लगाया मारपीट और धमकी का आरोप

हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को जान से मारने की धमकी मिली है. इस मामले में सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा पर मारपीट व धमकी का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस अधिकारी ने अपने बयान में कहा कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही उन्होंने कहा कि मामले की जांच के बाद जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

क्या है पूरा मामला?

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक फोगाट ने आरोप लगाया कि हरियाणा के फतेहाबाद में भूंथन कलां गांव में उनके साथ 28 अक्टूबर की शाम को उसके साथ मारपीट की घटना हुई. फतेहाबाद के सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक प्रह्लाद ने बताया कि सोनाली फोगाट ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि कुछ मुद्दों पर बहस के बाद उनकी बहन रूकेश और जीजा अमन ने उनके साथ मारपीट की और धमकाया.

उन्होंने कहा, शिकायत के आधार पर उनकी बहन और जीजा के खिलाफ सामान्य मारपीट और धमकी का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि इस मामले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को हराया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें