scorecardresearch
 

UP: अपहरण के बाद नाबालिग से गैंगरेप और यातनाएं, पीड़िता ने कहा- खौलता हुआ पानी भी डाला

हमीरपुर जिले में हैवानों ने एक नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप किया. बरामदगी के बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में पुलिस और परिवार को बताया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है. पीड़िता के पिता ने पुलिस पर एफआईआर में दो आरोपियों के नाम दर्ज न करने का आरोप लगाया है.

X
हमीरपुर में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म
हमीरपुर में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़िता ने बताया कि डेढ़ महीने पहले वह घर के बाहर सो रही थी. इस दौरान मुंह पर कपड़ा बांधकर गांव के ही पांच युवक उसे उठा ले गए. 

अपहरण करने के बाद पीड़िता को आरोपी दिल्ली ले गए. वहां तीन आरोपी अक्सर गैंगरेप करते थे. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते थे. डरा-धमकाकर आए दिन हवस का शिकार बनाते रहे.

इतना ही नहीं आरोपियों ने खौलता हुआ पानी भी डाला. पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की. वारदात का खुलासा उस समय हुआ जब अपहरण कर ले जाई गई छात्रा को पुलिस ने बरामद किया.

नाबालिग छात्रा मुस्करा थाना क्षेत्र की रहने वाली है. पीड़िता ने बताया, "पांच युवक अपहरण कर मुझे दिल्ली ले गए थे. वहां तीन युवकों ने कई बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया." मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य एक अन्य की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस और पिता के बयान में विरोधाभास 
हमीरपुर एसपी शुभम पटेल ने बताया, "डेढ़ महीने पहले मुस्करा थाना क्षेत्र से नाबालिग का अपहरण हुआ था. जिसे बरामद कर लिया गया है. पीड़िता ने अपने बयान में तीन युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया था. दो आरोपी पुलिस हिरासत में हैं, जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है."

वहीं, पीड़िता के पिता का कहना है कि वारदात में कुल पांच लोग शामिल थे. दो लोगों का नाम पुलिस ने एफआईआर में दर्ज नहीं किया है. पीड़िता ने भी पांच लोगों के द्वारा अपहरण किए जाने की बात कही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें