scorecardresearch
 

गुरुग्राम में गौ तस्करों-पुलिस के बीच मुठभेड़, फायरिंग में बचे पुलिसकर्मी

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक बार फिर गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. इस दौरान पुलिस और गौ तस्करों के बीच पथराव और फायरिंग भी हुई.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • गुरुग्राम में गौ तस्करों-पुलिस के बीच मुठभेड़
  • मुठभेड़ में पथराव और फायरिंग भी हुई

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक बार फिर गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. इस दौरान पुलिस और गौ तस्करों के बीच पथराव और फायरिंग भी हुई.

साइबर सिटी में गौ तस्करों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. मामला गुरुग्राम का है. जहां चेकिंग के दौरान एक बिना नंबर की पिकअप गाड़ी को पुलिस ने संदिग्ध पाया. जब उसमें बैठे युवकों से पूछताछ करनी चाही तो पिकअप में बैठे गौ तस्करों ने गाड़ी को तेज रफ्तार से दौड़ा दिया. जिसके बाद पुलिस ने भी गाड़ी का पीछा किया और कुकड़ौला गांव तक जा पहुंचे.

इस कई किलोमीटर की भागदौड़ में पुलिस ने जब गौ तस्करों पर नकेल डालने की कवायद की तब गौ तस्करों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग की. कानून से बेखौफ गौ तस्करों ने पुलिस टीम पर पहले पथराव किया और उसके बाद फायरिंग की. अचानक हुए हमले में पुलिस गाड़ी में बैठे पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

हथियारबंद थे गौ तस्कर

एसीपी क्राइम के मुताबिक बिलासपुर थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई. इसमें शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहीं इस वारदात में जहां गौ तस्करों हथियारबंद थे तो वहीं पुलिस लाठी डंडो के साथ इन बदमाशो से दो-दो हाथ कर रही थी.

इससे पहले भी गौ तस्कर फायरिंग करने जैसी वारदातो को अंजाम देते रहे हैं लेकिन बावजूद इसके सारे पुलिसिया इंतजाम अभी तक नाकाफी ही साबित होते रहे है. वहीं ताजा मामले में एसीपी क्राइम का कहना है कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कानून की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही इस वारदात में शामिल बदमाशों को पकड़ा जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें