scorecardresearch
 

गु़ड़गांव: चुनावी माहौल के एक महीने में 50 हजार बोतलें बरामद

गुड़गांव पुलिस ने एक महीने के अंदर तस्करों से शराब की करीब 50 हजार बोतलें बरामद की हैं. पुलिस के मुताबिक, जब से चुनाव की घोषणा हुई तभी से शराब तस्कर अपने धंधे में लग गए हैं.

शराब तस्कर गिरफ्तार शराब तस्कर गिरफ्तार

गुड़गांव पुलिस ने एक महीने के अंदर शराब तस्करों से करीब 50 हजार शराब की बोतलें बरामद की हैं. पुलिस के मुताबिक, जब से चुनाव की घोषणा हरियाणा में हुई तभी से शराब तस्कर अपने धंधे में लग गए हैं. हालांकि, इस बार पुलिस ने उन पर पहले से ही निगरानी कर रखी थी, जिसका नतीजा ये हुआ कि पुलिस ने एक महीने में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर ये बरामदगी की है.

पुलिस को इस बात की खबर पहले ही मिल गई थी कि चुनाव की घोषणा के साथ ही पूरे प्रदेश में शराब की तस्करी बढ़ जाएगी, लेकिन सबसे ज्यादा तस्करी गुड़गांव (बॉर्डर इलाका होने की वजह से) में होती है. यही वजह है कि गुड़गांव पुलिस ने कमर कस ली और बॉर्डर पर निगरानी बढ़ा दी है.

पुलिस ने अब तक करीब 15 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि शराब तस्करों ने हर वो तरीका अपनाया जिससे पुलिस से बचा जा सके, लेकिन पुलिस सख्ती की वजह से वो धरे गए. अब तक पुलिस ने 13 हजार अंग्रेजी शराब की बोतलें, 35 हजार से ज्यादा देशी शराब की बोतलें और करीब 2 हजार बीयर की बोतलें बरामद की है. पुलिस का कहना है कि शराब तस्करों पर उनकी पैनी नजर अब हर वक्त बनी रहेगी.

शराब की सबसे ज्यादा मांग वोट डालने के एक या दो दिन पहले होती है, ऐसे में शराब तस्कर इस दिन से पहले शराब अपने पास रख लेते हैं और फिर मंहगे दामों पर आगे बेचते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें