scorecardresearch
 

शादी के लिए दबाव बना रहा था एथलेटिक कोच, नहीं मानी तो मार दी गोली

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 25 वर्षीय युवती गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उसकी हत्या एथलेटिक कोच सोमबीर ने की. पुलिस के मुताबिक, सोमबीर युवती पर शादी का दबाव बना रहा था.

हत्या मामले में जांच में जुटी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर) हत्या मामले में जांच में जुटी पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 25 साल की महिला ताइक्वांडो खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उसकी हत्या एथलेटिक कोच सोमबीर ने की. पुलिस के मुताबिक, सोमबीर युवती पर शादी का दबाव बना रहा था.

युवती के बार-बार मना करने पर आज सुबह तकरीबन 4 बजे उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपी सोमबीर की तलाश शुरू कर दी है.

हत्या का यह मामला गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बोहड़ा खुद गांव का है.

पीड़ित खिलाड़ी घरवालों ने आरोप उसी के कोच पर लगाया है. घरवालों के मुताबिक महिला खिलाड़ी सरिता के ऊपर उसका कोच लगातार शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन सरिता ने उसे साफ मना कर दिया था. घरवालों का कहना है कि इसी बात पर सरिता की हत्या की गई है.

गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को मंगलवार की सुबह 4 बजे खबर मिली कि बोहड़ा खुर्द गांव में एक 25 साल की महिला की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि एक युवक गोली मारकर फरार हो गया है.

पुलिस की जांच में पता लगा कि महिला का नाम सरिता है और ये एक ताइक्वांडो खिलाड़ी थी. घरवालों को जब जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत सरिता के कोच के खिलाफ शिकायत दी और कहा कि सरिता का कोच उस पर लगातार शादी के लिए दबाव बना रहा था लेकिन सरिता ने उसे मना कर दिया था.

घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने कत्ल का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक सरिता को उसके कोच 2013 से ही जनता था, कोच भी ताईक्वांडो का खिलाड़ी है. वारदात के बाद से ही कोच गायब है. पुलिस का कहना है कि वो लगातर उसकी तलाश में जुटी है और केस से जुड़े सबूत भी जुटा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें